home page

Bhojpuri song: सैंया जी को देख बढ़ गईं रानी चटर्जी की धड़कनें, गाना एक बार सुनने के बाद नहीं भरेगा दिल

 | 
 Bhojpuri song: सैंया जी को देख बढ़ गईं रानी चटर्जी की धड़कनें, गाना एक बार सुनने के बाद नहीं भरेगा दिल
Bhojpuri song: भोजपुरी सिनेमा के कुछ गाने इतने मधुर हैं कि चाहे कितना भी वक्त गुजर जाए, उनकी मिठास कभी कम नहीं होती। पहले प्यार और रोमांस पर भोजपुरी में बने सभी मेलोडी गानों में रानी चटर्जी पर फिल्माया ये गाना 'हाय रामा ई का गजब' सबसे बेहतरीन गानों में से एक है. 

यह गाना इतना प्यार और स्नेह से भरा है कि आप इसे एक बार नहीं बल्कि कई बार सुनना चाहेंगे. इस गाने को 'एसआरआरके म्यूजिक' चैनल पर पिछले 9 साल में 31 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

2014 में रिलीज हुई फिल्म 'आन मिलो सजना' का ये गाना रानी और उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. इस गाने को मोहम्मद सलामत और सुचिता घोष ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है. 'है रामा ई का गजब' के प्यार भरे बोल दिनेश चक्रवर्ती ने लिखे हैं।

जबकि इसका म्यूजिक म्यूजिक डायरेक्टर शेखर शर्मा ने तैयार किया है. फिल्म के निर्देशक भी शेखर शर्मा हैं।

गाने का सीक्वेंस पहले प्यार की पहली अंगड़ाई का है। रंग-बिरंगे लहंगा-चोली में रानी चटर्जी अपनी सहेलियों के बीच हैं. वह उसे अपने दिल का हाल सुनाती रही है. गाने में रानी कहती हैं, हाय राम, पता नहीं ये कितना कमाल हो गया. लगता है प्यार हो गया है. रानी आगे कहती हैं कि उनकी दिल की धड़कन बढ़ गई है।

WhatsApp Group Join Now

जिया कराह रही हैं. गाने में बाद में फिल्म में रानी के जीजा का किरदार निभाने वाले शमीम खान भी नजर आते हैं, वह भी रानी के प्रति अपने प्यार का इजहार इसी अंदाज में करते हैं.