home page

Bhojpuri Song: चोलिया में होता गुदगुदी गाने में रानी चटर्जी का कातिलाना अंदाज, फीके पड़े सारे भोजपुरी गाने...

 | 
Bhojpuri Song: चोलिया में होता गुदगुदी गाने में रानी चटर्जी का कातिलाना अंदाज, फीके पड़े सारे भोजपुरी गाने...
Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी का अपना जलवा है. साल 2004 में रानी ने सुपरहिट फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया। तब से वह सैकड़ों हिट और सुपरहिट दे चुकी हैं। 

मुंबई में जन्मी सबिहा शेख को इंडस्ट्री ने पर्दे पर रानी चटर्जी नाम दिया और देखते ही देखते वह बड़े पर्दे की रानी बन गईं। रानी चटर्जी की खास बात यह है कि वह अपने दम पर फिल्म को हिट कराने का दम रखती हैं.

उन पर फिल्माए गए गाने आज भी फैंस के दिलों में बसते हैं। रानी चटर्जी की फिल्म 'जब केहू दिल में समा जाला' का ऐसा ही एक गाना है 'चोलिया में होता गुदगुदी', जिसमें उनका अंदाज कातिलाना है.

किशोर राणा द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब केहू दिल में समा जाला' साल 2010 में रिलीज हुई थी। पवन सिंह तब तक सुपरस्टार सिंगर बन चुके थे, लेकिन फिल्मों में उनका जलवा नया था।

 इस फिल्म में रानी चटर्जी और पवन सिंह के अलावा कुणाल यादव भी थे. फिल्म सुपरहिट रही थी और इसका गाना थिएटर में खूब सीटियां बजाई गई थीं।

'चोलिया में गुदगुदी' गाने को रेखा राव ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है। वहीं जब सफेद कपड़े पहने रानी चटर्जी स्क्रीन पर परफॉर्म करना शुरू करती हैं तो मानो समय रुक जाता है. 

इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं. यूट्यूब पर 'वेब म्यूजिक' चैनल ने इस गाने का पूरा वीडियो 2015 में रिलीज किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

WhatsApp Group Join Now