home page

Bhojpuri Song: गुलाबी साड़ी में आम्रपाली को देख बहके निरहुआ, डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया रोमांटिक गाना

 | 
 Bhojpuri Song: गुलाबी साड़ी में आम्रपाली को देख बहके निरहुआ, डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया रोमांटिक गाना
Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'तिरिया के भ‍िरिया राहा'बीते 7 साल में डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

साल 2017 में रिलीज फिल्‍म 'निरहुआ सटल रहे' के इस गाने का सीक्‍वेंस करवा चौथ का है। गुलाबी साड़ी में सजी आम्रपाली दुबे सोलह-श्रृंगार कर अपने सजन जी को छलनी से देख व्रत तोड़ती हैं। इसके बाद ही यह गाना शुरू होता है।

गाने में निरहुआ अपनी हमदम की खूबसूरती पर फिदा हैं। वह उनकी तारीफ करते हैं और पूछते हैं कि उन्‍हें क्‍या चाहिए। इस पर आम्रपाली भी प्‍यार की कसमें और वादे लेती हैं।

मोहसिन खान के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया था। जबकि 'वेब म्‍यूजिक' के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को खबर लिखे जाने तक 1.47 करोड़ से अध‍िक बार देखा जा चुका है। 'त‍िर‍िया के फ‍िर‍िया राहा' गाने को दिनेश लाल यादव और कल्‍पना ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है, जबकि इसके बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। म्‍यूजिक ओम झा ने कम्‍पाेज किया है।

WhatsApp Group Join Now

फिल्‍म की कहानी में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक लोकप्रिय कलाकार हैं, जिन्‍हें पहली नजर में अंजलि यानी आम्रपाली दुबे से प्यार हो जाता है। दोनों शादी कर लेते हैं। लेकिन इसके बाद दोनों की जिंदगी उलझने लगती हैं, क्‍योंकि निरहुआ को पता चलता है कि अंजलि मल्‍टीपल पर्सनैलिटी डिसॉर्डर यानी दोहरे व्यक्तित्व से पीड़ित है। यह फिल्‍म OTT पर Zee5 चैनल पर उपलब्‍ध है।