home page

Bhojpuri Song: निरहुआ और Amrapali का पलंगतोड़ रोमांस देख छूटे दर्शकों के पसीने, वीडियो हो रहा वायरल

 | 
  Bhojpuri Song: निरहुआ और Amrapali का पलंगतोड़ रोमांस देख छूटे दर्शकों के पसीने, वीडियो हो रहा वायर
Bhojpuri Song: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ का गाना बहुत धूम मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे  है।

निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी के चाहने वाले आपको देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल जायेंगे। इस जोड़ी का कोई ना कोई गाना आये दिन इंटरनेट पर तबाही मचाता ही रहता है।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस वीडियो 

निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। खास बात यह है कि निरहुआ की ही फिल्म से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने इंडस्टी में डेब्यू किया था। इसी बीच फिल्‍म ‘न‍िरहुआ रिक्‍शावाला 2’ का एक गाना ‘मुंहे पे अटक जाता’, (Muh Me Atak Jata) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल होता हुआ दिख रहा है।

हॉट केमिस्ट्री ने लगायी आग 
इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना काफी पुराना है, लेकिन अभी भी लोगों के बीच इसका क्रेज कम नहीं हुआ है। इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कभी बेडरूम तो कभी हॉल में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने का म्‍यूजिक बहुत ही ज्यादा मजेदार है। इस गाने को जीतनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

किया पलंगतोड़ रोमांस 
फिल्‍म ‘निरहुआ रिक्‍शावाला 2’ का गाना ‘मुंहे पे अटक जाता’ एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करते हुए दिख रहा है। गर्मी के सीजन में इस गाने ने इंटरनेट का तापमान और भी अधिक बढ़ा दिया है। भोजपुरी गाना ‘मुंहे पे अटक जाता’ में निरहुआ इसमें चोरी-छ‍िपे आम्रपाली से मिलने उनके घर पहुंचे हैं। दोनों गाने में जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहा है।