home page

Bhojpuri songs: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये मदहोश कर देने वाला रोमांटिक गाना? जल्दी देखें वीडियो

 | 
 Bhojpuri songs: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये मदहोश कर देने वाला रोमांटिक गाना? जल्दी देखें वीडियो

Bhojpuri songs: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की रोमांटिक जोड़ी के हम सभी दीवाने हैं. वैसे भी फरवरी प्यार के नाम है। ऐसे में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ये गाना 'माजा मारे में तुरबा नये गहनवा' को भूलना नामुमकिन है.

साल 2018 में रिलीज हुई इस सुपरहिट फिल्म के इस बेहतरीन गाने का अपना ही मजा है. प्यार के लिए बेताब निरहुआ और उन्हें धैर्य रखने को कह रही आम्रपाली के बीच ऐसी कमाल की केमिस्ट्री है.

मंजुल ठाकुर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ शुभी शर्मा भी हैं. गाने का सीक्वेंस सुबह-सुबह का है, जहां निरहुआ उठते ही रोमांटिक मूड में हैं. इस पर आम्रपाली उनसे कहती है

जूड़ा खोला, बाल सजाए... पहले बाली उतारो, बाली उतारो... मेरी पगड़ी, मेरे गहने, मजे करो राजा जी।' इस बेहद प्यारे गाने को कल्पना और आलोक कुमार ने गाया है. गाने के बोल गीतकार प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि संगीत रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है

WhatsApp Group Join Now

 'एसआरके म्यूजिक' चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर पिछले 4 साल में 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फिल्म की कहानी में निरहुआ नाम का एक युवक है, जो अपने लिए आदर्श दुल्हन की तलाश में अपने गांव से मुंबई जाता है। इसी दौरान उनकी मुलाकात एक संघर्षरत अभिनेत्री सोना से होती है।दोनों को प्यार हो जाता है. लेकिन मजबूरी में निरहुआ को चंपा से शादी करनी पड़ती है. इससे उसकी हालत और भी खराब हो जाती है. यह फिल्म यूट्यूब के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर भी उपलब्ध है।