home page

Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे की जवानी देख बहके निरहुआ, रोमांस देख दर्शकों क तन बदन में लगी आग

 | 
 Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे की जवानी देख बहके निरहुआ, रोमांस देख दर्शकों क तन बदन में लगी आग
Bhojpuri Video: भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी की शान है। इन दिनों भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। खेसारी और आम्रपाली दुबे का वीडियो वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा लोगों के बीच में काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो चुका है और साथ ही साथ दुनिया भर में यहां के गाने सुने जाते हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को माना जाता है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ कई सारी फिल्मों में साथ में काम भी कर चुके हैं। दोनों के रोमांस के भी काफी चर्चे होते हैं और साथ ही साथ दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। कई फिल्मों में तो वह इंटीमेट सीन भी कर चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now

इस बार भी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसमें साथ में वह काफी ज्यादा प्यारी लग रहे हैं। दोनों को आंखों ही आंखों में रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। दोनों का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और ऑन स्क्रीन जोड़ी तो दोनों की हमेशा से पसंद ही की जाती है।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम 'तू ता लाखो करोड़ों में एक' है। बता दें कि इस गाने को 'मुकद्दर का सिकंदर' फिल्म से लिया गया है और साथ ही साथ इसको इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है। प्यारे लाल यादव कवि ने इसके लिरिक्स लिखने का काम किया है।