home page

Bhojpuri Video: मोनालिसा और आम्रपाली दोनों बंद कमरे में निरहुआ के साथ किया पलंगतोड़ रोमांस, निरहुआ हुआ पानी - पानी

 | 
 Bhojpuri Video: मोनालिसा और आम्रपाली दोनों बंद कमरे में निरहुआ के साथ किया पलंगतोड़ रोमांस, निरहुआ हुआ पानी - पानी

Bhojpuri Video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी सांग्स सुनने और देखने वाले करोड़ो में है । शादी विवाह , पार्टी फंक्शन में लोग बॉलीवुड सांग्स की जगह भोजपुरी सांग्स बजाना और सुन्ना ज्यादा पसंद करने लगे है । भोजपुरी गानें पर बने शार्ट वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड करते है ।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और निरहुआ का गानें को लोग खूब पसंद करते है । अगर वही सांग्स अगर मोनालिसा और आम्रपाली जैसी हॉट हसीना पर फिल्माया गया हो तो, भोजपुरिया दर्शक गानें को सुनने के लिए टूट पड़ते है ।

इतना ही नहीं, भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मोनालिसा और आम्रपाली की जोड़ी के करोड़ो लोग दीवाने है । इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस काफी इंतज़ार भी करते है । फिल्म के दोनों के केमेस्ट्री पर, हॉट रोमांस पर लोग खूब सीटिया बजाते है, एन्जॉय करते है ।

WhatsApp Group Join Now

निरहुआ के साथ आम्रपाली और मोनालिसा ने कई सारे फिल्मों में काम किया है । सोशल मीडिया पर आम्रपाली और मोनालिसा के साथ निरहुआ के एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है । वीडियो में दोनों हॉट हसीना निरहुआ के साथ जबरदस्त तरीके के रोमांस कर रहे है

कभी मोनालिसा के साथ तो कभी आम्रपाली के साथ रोमांस करने के चक्कर में निरहुआ के पसीने छूट गए है । फिर भी निरहुआ ऐसी हॉट हसीनाओं को कहा छोड़ने वाले है । दोनों एक्ट्रेस के साथ खूब रोमांस के मजे ले रहे है ।

ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है । “माथा फेल हो गया” गाना का नाम है और इतना बोल्ड वीडियो देखकर गानें के बोल के तरह ही लोगों के माथा ने काम करना बंद कर दिया है । लोग निरहुवा, मोनालिसा और आम्रपाली के बोल्ड रोमांस देखकर इसी में खो गए है ।

मोनालिसा और आम्रपाली दोनों बंद कमरे में निरहुआ के साथ किया पलंगतोड़ रोमांस, निरहुआ के छूटे पसीने – वीडियो हुवा वायरल
ये गाना निरहुआ के 5 साल पुराना फिल्म राजा बाबू का है और अभी तक इस गानें को 8 करोड़ 75 लाख से ज्यादा का व्यूज मिल चुके है । इस सांग्स का कितना क्रेज है ये तो इस गानें के अभी तक मिले व्यूज को देखकर आप लोग भी अंदाजा लगा ही लिए होंगे ।