home page

Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे की जवानी देख निरहुआ के तन बदन में लगी आग, फिर शुरू हुआ रोमांस

 | 
 Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे की जवानी देख निरहुआ के तन बदन में लगी आग, फिर शुरू हुआ रोमांस
Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को लोग बहुत पसंद करते हैं। जब भी दोनों का कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है तो दर्शक हाथों हाथ उसे वायरल कर देते हैं। इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना वायरल हो रहा है।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नाम हर दिल पर छाया रहता है। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिलता है। इतना ही नहीं यूट्यूब पर भी आए दिन नए से लेकर पुरानी वीडियो उनकी वायरल होती हुई नजर आ जाती है, जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माए जाने वाले इस गाने को जमकर शेयर किया जा रहा है।

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम 'जवानी भईल आग' है। इस गाने के दौरान निरहुआ और आम्रपाली को सुहागरात मनाते देखा जा रहा है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माए जाने वाले इस गाने को निरहुआ ऑफिशियल नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इसका सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दर्शकों द्वारा कमेंट बॉक्स में भी दोनों की जोड़ी को खूब प्यार मिल रहा है।

WhatsApp Group Join Now