home page

Bobby Deol: फिल्म 'एनिमल' के बाद फिर खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, इस खान से लेंगे टक्कर

 | 
 Bobby Deol: फिल्म 'एनिमल' के बाद फिर खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, इस खान से लेंगे टक्कर
Bobby Deol: बॉलीवुड अभिनेत बॉबी देओल को एनिमल में नेगेटिव करेक्टर के लिए बहुत पसंद किया जा रहा है। इससे पहले उन्हें आश्रम सीरीज में निराला बाबा की भूमिका में नजर आए थे। खबरों की मानें तो एक बार फिर से बॉबी देओल नेगेटिव किरदार करते नजर आ सकते हैं।

फिर खलनायक बनेंगे बॉबी देओल

अब खबर है कि प्रियदर्शन ने इसमें खलनायक की भूमिका निभाने के लिए बॉबी देओल से संपर्क किया है। सूत्रों का दावा है कि बॉबी ने कुछ हफ्ते पहले इस विषय को सुना था और उन्होंने फिल्म करने में रुचि दिखाई है।

उनके चरित्र के इर्द- गिर्द कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न हैं। सूत्र ने आगे कहा कि बाबी इस बात को लेकर उत्साहित है कि फिल्म में उनका सामना सैफ के साथ होगा। बाबी के पास आगामी छह महीनों में कोई तारीख नहीं है।

फिल्म से जुड़ना चाहते हैं बॉबी

हालांकि वह इस प्रयास में हैं कि फिल्म हाथ से न जाए और वह शूटिंग के लिए एक महीने का समय दे सकें। निर्माताओं की योजना फिल्म की शूटिंग जुलाई से आरंभ करके अगस्त में पूरी करने की है। अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म शुरू करने से पहले प्रियदर्शन अपनी इस फिल्म को पूरा कर लेंगे।

WhatsApp Group Join Now

साउथ में भी होगा बॉबी का जलवा

बॉबी देओल के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है। फिल्म एनिमल के लिए उन्होंने खूब तारीफ बटोरी थी। एनिमल में लीड रोल रणबीर कपूर ने निभाया था। पूरी फिल्म उन पर ही आधारित थी, लेकिन बॉबी देओल खुद के लिए जगह बनाने में कामयाब रहे थे।

सिर्फ 15 मिनट के रोल के साथ उन्होंने अपनी ऐसी छाप छोड़ी कि चर्चा में रणबीर कपूर के बराबर रहे। अब एक्टर फिल्म कंगुआ में नजर आने वाले हैं।