home page

Dance Video: सपना चौधरी और मोनिका चौधरी के बीच हुआ तगड़ा डांस, दोनों ने हिला दिया स्टेज, देखें वीडियो

 | 
Dance Video: सपना चौधरी और मोनिका चौधरी के बीच हुआ तगड़ा डांस, दोनों ने हिला दिया स्टेज, देखें वीडियो
Dance Video: हरियाणवी रागिनी प्रोग्राम की क्वीन सपना चौधरी के डांस के तो हम सभी दीवाने हैं. लेकिन अगर कोई उन्हें स्टेज पर कड़ी टक्कर दे दे तो क्या होगा? ऐसा ही एक लाइव डांस वीडियो हमें यूट्यूब पर मिला, जहां रागिनी कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी और मोनिका चौधरी के बीच डांस की जंग होती है।

ये वीडियो दिल्ली के नजफगढ़ का है और नौ साल पुराना है. इस वीडियो को 'सुरेश सिंह' नाम के यूट्यूब चैनल ने 2015 में ही अपलोड किया था. दोनों हसीनाओं को एक साथ स्टेज पर डांस करते देखना किसी तोहफे से कम नहीं है.

इस रागिनी के मंच के पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह मंच 2015 में नजफगढ़ में हुए विशाल रागिनी महोत्सव मेले के लिए सजाया गया था. यह कार्यक्रम शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित किया गया था. जहां मंच पर सपना चौधरी और मोनिका चौधरी दोनों मौजूद हैं.

दोनों मशहूर हरियाणवी गाना 'रेट बैज' पर परफॉर्म कर रहे हैं। इवेंट की सबसे अच्छी बात यह है कि सपना और मोनिका एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करने के बजाय जुगलबंदी करती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ इशारे कर रहे हैं, हंस रहे हैं और कभी-कभी एक-दूसरे के डांस स्टेप्स को फॉलो भी कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now

जाहिर तौर पर नजफगढ़ के लोगों के लिए ये नजारा अद्भुत था. इसकी पुष्टि इस बात से होती है कि समय-समय पर दर्शकों के बीच से कुछ लोग स्टेज के करीब आते हैं और सपना-मोनिका की जोड़ी पर खूब पैसे खर्च करते हैं. दोनों डांसर इसे खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.