home page

Gori Nagori Dance: गौरी नागौरी ने स्टेज पर लगाए झन्नाटेदार डांस, बूढ़े भी बजाने लगे सिटी, भीड़ में हो गया ये कांड

 | 
Gori Nagori Dance: गौरी नागौरी ने स्टेज पर लगाए झन्नाटेदार डांस, बूढ़े भी बजाने लगे सिटी, भीड़ में हो गया ये कांड

Gori Nagori Dance:हरियाणा में अभी तक सपना चौधरी के ने अलावा भी हरियाणवी जगत में अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही है।   जिन्हें देख हर किसी का दिल बेकाबू हो जाता है । आज आपको हम गोरी नागोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करती हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना देते हैं जो हर किसी को मजबूर कर देते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो फिर आप सच में दीवाने हो जाएंगे।

इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी अदाओं से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी हॉट अंदाज से लोगों को सोचने के लिए पागल बना देती हैं

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कमाल के ठुमके लगाकर हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाती जा रही है। उनके ऊपर नोटों की भी खूब बारिश हो रही है, जो लोगों को अपनी चाहत में पागल बना रहे हैं। इस वीडियो को आपने देख लिया तो सच में उनकी सेक्सी अंदाज के दीवाने हो जाएंगे, जो हर किसी को अपनी चाहत में पागल बनाती जा रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा गर्दा की जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल ठुमकों से लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर हजारों लोगों की महफिल गर्दा मचाती दिख रही है।

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा।

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने हरियाणवी जगत से अलग भी लोगों के दिल पर गर्दा मचाया है। उन्होंने बिग बॉस के मंच पर जाकर लोगों के बीच तबाही मचाई है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।