home page

Gori Nagori Dance: छम्मक छम्मक गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गर्दा, डांस देख बूढ़ों के तन बदन में लगी आग

 | 
 Gori Nagori Dance: छम्मक छम्मक गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गर्दा, डांस देख बूढ़ों के तन बदन में लगी आग
Gori Nagori Dance: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी एक बेहतरी डांसर है। उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोग पागल हो जाते हैं। इन दिनों गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

‘बिग बॉस 16’ में भी गोरी नागोरी के डांस ने खूब धूम मचाई थी। आइए, गोरी नागोरी के डांस सफर पर एक नजर डालते हैं।गोरी नागोरी अपने हाई एनर्जी डांस के लिए जानी जाती हैं। वह हरियाणवी और राजस्थानी म्यूजिक वीडियो में अपने शानदार ठुमकों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं।

कोलंबियाई गायिका शकीरा की तरह कमाल की कमर लचकाती हैं गोरी – यही वजह है कि उन्हें “हरियाणवी और राजस्थानी शकीरा” के नाम से भी जाना जाता है।गोरी नागोरी ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में भी अपने डांस से धमाल मचाया था। घर में रहते हुए भी उन्हें जब भी मौका मिलता, वह थिरकने लगती थीं। खासकर सुबह के समय उनके डांस मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

गोरी नागोरी के शानदार डांस स्टाइल के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उनके हर वीडियो को हजारों-लाखों लाइक्स और व्यूज मिलते हैं। हाल ही में उनके “गोरी नाचे नागोरी नाचे” गाने पर बने डांस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।गोरी नागोरी जैसे ही स्टेज पर आती हैं, वहां मौजूद लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं। उनके स्टेज शो सुपरहिट साबित हो रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

 आए दिन उनका कोई ना कोई डांस वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।गोरी नागोरी के इस वायरल डांस वीडियो से उनके करियर को और भी ज्यादा ऊंचाई मिलने वाली है। उम्मीद है कि आने वाले समय में भी वह अपने धमाकेदार डांस से लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी।