home page

Gori Nagori Dance: सफेद कुर्ती में गोरी नागोरी ने किया धमाकेदार डांस, बोल्ड मूव्स देख छूटा दर्शकों का पसीना

 | 
 Gori Nagori Dance: सफेद कुर्ती में गोरी नागोरी ने किया धमाकेदार डांस, बोल्ड मूव्स देख छूटा दर्शकों का पसीना
Gori Nagori Dance: राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी आज के समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। गोरी नागोरी (गोरी नागोरी हॉट वीडियो) अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। गोरी नागोरी के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं.

गोरी नागोरी को सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में भी देखा जा चुका है। दरअसल, डांसर ने अपने जलवे से लोगों को दीवाना बना रखा है और सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. राजस्थान और हरियाणा में उन्हें 'शकीरा' के नाम से भी जाना जाता है।

गोरी नागोरी का हॉट वीडियो

इसी बीच यूट्यूब पर हमें गोरी नागोरी का एक पुराना डांस देखने को मिला है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. गोरी नागोरी का अंदाज ऐसा है कि देखने वाले पलकें झपकाने पर मजबूर हो जाते हैं. गोरी का यह डांस वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

गोरी नागोरी सपना चौधरी में काफी कॉम्पिटीशन देखने को मिलता है। वायरल हो रहे वीडियो में गोरी नागोरी सफेद सलवार सूट पहनकर बिजली की तेजी से डांस करती नजर आ रही हैं.

गोरी नागोरी अपनी पतली कमर दिखाती है
गोरी नागोरी पाकिस्तानी मुजरा गाने 'कुर्ती भी गीली गीली, लचा भी गीला गीला' पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. गोरी का डांस देख वहां मौजूद लोग भी थिरकने पर मजबूर हो गए.

WhatsApp Group Join Now