home page

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी की जवानी देख ताऊ ने खोया होश, बूढ़ों ने भी की सारी हदें पार

 | 
Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी की जवानी देख ताऊ ने खोया होश, बूढ़ों ने भी की सारी हदें पार

Gori Nagori Dance: राजस्थान की गोरी नागोरी धड़कने की गतिमान में उच्छलन मचा रही हैं, उनका नाम लोगों के मन और मस्तिष्क में घर कर गया है। उनके प्रशंसकों की आँखों में विशेष आकर्षण है, जिससे वे उन्हें बौद्धिक और भावनात्मक स्तर पर प्रभावित करने में सक्षम हो रही हैं।

सपना चौधरी, हरियाणा की नृत्य रानी, के साथ तुलना करते हुए, गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा के रूप में पहचाना जाता है। उनकी प्रतिभा के सामने लोग वाकिफ हो रहे हैं, और उनके प्रस्तुत नृत्य मूव्स उनके दर्शकों के मनोबल को नयी ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं।

सचमुच, गोरी नागोरी एक वीडियो में बहुत ही ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं, जिसमें वह 'बदली बदली लागे' गाने के साथ हरे रंग के सलवार सूट में स्टेज शो पर अपनी विशेषता प्रस्तुत कर रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

उनके हाथों से दुपट्टा को घुमाते हुए खुले बालों में उनकी खूबसूरती में एक नई मिठास है। उनके कानों में बड़े-बड़े झुमके उनके बोलचाल के स्टाइल को और भी रंगीन बना रहे हैं, और उनकी बवाल लुक सभी की नजरों में आकर्षण पैदा कर रही है।

यह वीडियो देखकर लोगों की भावनाओं में नई उत्साह की भावना उत्तेजित हो रही है, और अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो आपको बिलकुल आश्चर्य हो सकता है।

गोरी नागोरी डांस के इस वीडियो ने साहसपूर्ण प्रदर्शन के साथ बड़ा धमाल मचाया है, जिसे आप Maina Music यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इसके प्रारंभिक 506k व्यूज़ तो पहले ही हासिल हो चुके हैं, लेकिन इस आंकड़े में और भी वृद्धि संभावित है।

जब भी गोरी कोई प्रोग्राम करती है, वहां हजारों या लाखों दर्शकों की भीड़ एकत्र होती है। उनके ठुमकों की लचक को देखने के लिए लोग बेकाबू हो जाते हैं और वे उनके प्रदर्शन में खो जाते हैं।

गोरी नागोरी ने अपने करियर में वास्तविक संघर्ष किया है, इस कारण आज वह उस स्थिति में हैं जिसे उन्होंने सपने में देखा था। उनकी प्रसिद्धि उन्हें लाखों दिलों में बसा चुकी है और उनकी शक्ति सभी के मनोबल को ऊंचाइयों तक पहुंचा रही है।

उनके राजस्थान की शकीरा के नृत्य स्टेप्स ने लोगों के मनोबल को इस कदर प्रेरित किया है कि वे खुद भी नाचने के लिए उत्साहित महसूस करते हैं। उनके भक्तगण लाखों में बढ़ गए हैं और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।