home page

Gori Nagori Dance Video: कुर्ती उठाकर गोरी नागोरी ने किया धमाकेदार डांस, देखकर बूढ़े भी हुए जवान

 | 
Gori Nagori Dance Video: कुर्ती उठाकर गोरी नागोरी ने किया धमाकेदार डांस, देखकर बूढ़े भी हुए जवान 

Gori Nagori Dance Video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी के वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जाते हैं। हाल ही में गोरी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी अपनी कुर्ती उठाकर कमर लचकाती नजर आ रही है। इस डांस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

हरयाणा की शकीरा गोरी नागोरी का एक स्टेज डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में गोरी नागोरी ने ‘पटक बीजानी’ गाने पर डांस किया है. वीडियो में मानवी बेबी गोरी का साथ दे रही हैं. गोरी औरतें सुनहरे कपड़ों में बिल्कुल जहरीली लग रही हैं. लोग कहते हैं कि वह सपना चौधरी से भी अच्छा डांस करती हैं, आप क्या कहते हैं?

जब भी हम हरियाणवी डांसर्स और सिंगर्स की बात करते हैं तो सबसे पहले दिमाग में सपना चौधरी का नाम आता है, लेकिन अब सपना से भी ज्यादा नई डांसर्स आ गई हैं और उन्होंने नाम कमाया है। अब हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर हैं जो इन दिनों लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि अब गोरी नागोरी के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होने लगे हैं. हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी का एक स्टेज डांस वीडियो अब खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में गोरी नागोरी की परफॉर्मेंस देखने के बाद आसपास मौजूद भीड़ तेजी से उनकी तरफ पैसे फेंकती नजर आ रही है.