home page

Haryana Dance Video: डांस मे सपना चौधरी को टक्कर दे रहे गोरी नागोरी के ठुमके, भीड़ में मच गया बवाल

 | 
 Haryana Dance Video: डांस मे सपना चौधरी को टक्कर दे रहे गोरी नागोरी के ठुमके, भीड़ में मच गया बवाल
Haryana Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की तरह अब इस इंडस्ट्री मं कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी के दिलों की पसंद बनी हुई हैं। आप सोच रहे होंगे कि यह डांसर कौन हैं तो इसमें लिस्ट लंबी है जो आपको हैरान कर देगी। सपना के अलावा भी इस कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी डांस के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी दिलकश अदाओं का हर कोई दीवाना है।

बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर गोरी नागोरी और रचना तिवारी व कोमल चौधरी की। ये सभी डांसर लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती दिख रही हैं, जिन्हें देख आपका दिल सच में फिसल जाएगा। आपने गोरी नागोरी का नाम तो सुना ही होगा, जिन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी अपना जलवा बिखेरा है।

गोरी नागोरी बनी युवा दिलों की पसंदहरियाणवी इंडस्ट्री की फाड़ू डांसर गोगीर नागोरी हर किसी के दिलों पर बवाल मचाती दिख रही हैं, जो लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, क्योंकि लोकप्रतियता में वे बॉलीवुड सितारों को टक्कर देती हैं जो सभी की धड़कों पर जादू बिखेरती नजर आती हैं।

इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी का पसीना निकालती दिख रही हैं। गोरी नागोरी ने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

अब तक उनके डांस वीडियो को एक बार नहीं लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोगों की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही है। आपने सच में उनका वीडियो देख लिया तो सबको हैरान कर देगा, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के कई डांस वीडियो ऐसे हैं जो लोगों के बीच इन दिनों धमाल मचा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now