home page

Haryanavi Dance: मुस्कान बेबी और सुनीता बेबी में हुआ धमाकेदार डांस कंपीटिशन, हॉट मूव्स देख बेकाबू हुई भीड़

 | 
 Haryanavi Dance: मुस्कान बेबी और सुनीता बेबी में हुआ धमाकेदार डांस कंपीटिशन, हॉट मूव्स देख बेकाबू हुई भीड़
Haryanavi Dance: हरियाणवी डांस के वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडया पर हरियाणवीड डांसर मुस्कान बेबी और सुनीता बेबी का डांस कंपीटिशन वीडियो धूम मचा रहा है। इस डांस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

हरियाणा और यूपी के गांव और शहरों में इन दोनों ही हसीनाओं ने अपने डांस से गदर मचा रखा है। आम तौर पर हमने दोनों को अलग-अलग ही स्‍टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा है। लेकिन यह वीडियो अलग है। इसमें दोनों हसीनाओं के बीच डांस का कंपीटिशन हो रहा है। वो भी एकसाथ आमने-सामने एक ही स्‍टेज पर।

यूट्यूब पर 'शाइन डीजे डांस' चैनल ने इस वीडियो को बीते 15 अप्रैल को रिलीज किया है। इसमें काले लिबास में जहां सुनीता बेबी हैं, वहीं आसमानी नीले कपड़ों में मुस्‍कान बेबी। दोनों हरियाणवी गाने 'रुक्‍का पाटेगा' पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं और एक दूसरे को कड़ी टक्‍कर दे रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

मुस्‍कान और सुनीता जिस मंच पर परफॉर्म कर रही हैं, उसके पीछे लगे बैनर से पता चला है कि यह बेहद मशहूर श्री हनुमानजी महाराज मेले में आयोजित रागनी है। यह रागनी कंपीटिशन वैसे भी पूरे इलाके में काफी मशहूर हैं। जनता की भारी भीड़ भी कार्यक्रम में पहुंची हुई है। ऐसे में दोनों हसीनाओं को एक-दूसरे के साथ जुगलबंदी करते हुए देखना सुखद और असीम आनंद देता है।

अब चाहे इस कंपीटिशन में जिसक भी जीत हुई हो, फिलहाल तो बात यह है कि दोनों ने एक-दूसरे को कांटे की टक्‍कर दी है। आप भी देख‍िए और तय कीजिए कि आपको किसका डांस ज्‍यादा अच्‍छा लगा।