home page

Haryanavi Dance: बोल तेरे मीठे-मीठे गाने पर मुस्कान बेबी ने लगाए जोरदार ठुमके, कुछ ही घंटो में वायरल हो गया डांस

 | 
 Haryanavi Dance: बोल तेरे मीठे-मीठे गाने पर मुस्कान बेबी ने लगाए जोरदार ठुमके, कुछ ही घंटो में वायरल हो गया डांस
Haryanavi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी की एक झलक को पाने के लिए लाखों लोग बेकरार रहते हैं। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो धूम मचा रहा है। मुस्कान बेबी के लटके झटके देख लाखों लोगों की धड़कने तेज हो जाती है। 

मुस्कान बेबी जबसे पेप्‍सी शर्मा ग्रुप का हिस्‍सा बनी हैं, कमोबेश हर हफ्ते वह किसी नई जगह पर रागनी प्रस्‍तुत करती हुई दिख जाती हैं। गुरुवार, 10 मई को भी यूट्यूब पर मुस्‍कान बेबी का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेरठ में धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं।

यूट्यूब पर 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने मुस्‍कान बेबी का यह नया वीडियो रिलीज किया है। इसमें वह गुलाबी रंग की चमकदार सलवार कुर्ती में स्‍टेज पर मजमा लूट रही हैं। कैप्‍शन में बताया गया है कि यह यूपी के मेरठ का वीडियो है। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह आयोजन कब हुआ था।

बहरहाल, मुस्‍कान का यह कार्यक्रम रात के वक्‍त हुआ था। स्‍टेज पर खुले आसमान ने नीचे वह इस वीडियो में 'बोल तेरे मीठे मीठे, बात तेरी साची लागे' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। करीब चार मिनट के इस वीडियो में मुस्‍कान ने अपनी अदाओं से कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों को खूब घायल किया है। इसका पता वहां मच रहे शोर और तालियों की गड़गड़ाहट से चलता है।

WhatsApp Group Join Now

मुस्‍कान जिस मशहूर हरियाणवी गाने 'बोल तेरे मीठे मीठे' पर परफॉर्म कर रही हैं, वह सिंगर जगबीर राठी का है। उन्‍होंने ही इस गीत के बोल भी लिखे हैं। आपको मुस्‍कान बेबी का यह नया डांस वीडियो कैसा लगा, हमें कॉमेंट सेक्‍शन में जरूर बताइएगा।