home page

Haryanavi Dance: रचना तिवारी के कमरतोड़ डांस ने काटा गदर, पब्लिक ने खूब बरसाए नोट, देखें ​​​​​​​

 | 
 Haryanavi Dance: रचना तिवारी के कमरतोड़ डांस ने काटा गदर, पब्लिक ने खूब बरसाए नोट, देखें ​​​​​​​
Haryanavi Dance: सपना चौधरी, गोरी नागोरी और आरसी उपाध्याय की तरह रचना तिवारी भी हरियाणा में कम लोकप्रिय नहीं हैं। वह जहां भी जाती हैं अपने डांस और कमाल के एक्सप्रेशन से महफिल लूट लेती हैं. 

रचना तिवारी यूपी से लेकर हरियाणा तक कई लाइव प्रोग्राम कर चुकी हैं. उनके स्टेज शो पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी फिदा हैं. यकीन नहीं होता तो देखिए उनका ये डांस वीडियो. रस्म पगड़ी नामक कार्यक्रम में जब रचना तिवारी परफॉर्म करने पहुंचीं तो भारी भीड़ जमा हो गई. जैसे ही रचना तिवारी ने 'मेरी पसली में दर्द' गाने पर डांस करना शुरू किया तो भीड़ नाचने लगी.

रचना तिवारी ने अपने मादक डांस मूव्स और एक्सप्रेशन से महफिल लूट ली। लोग मंच पर आ गए और रचना तिवारी पर पैसे लुटाने लगे. कोई नाचेगा तो कोई नाचेगा। रचना तिवारी का यह डांस वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यूट्यूब पर आज भी देखा जा रहा है. फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now

रचना तिवारी न सिर्फ एक डांसर हैं बल्कि एक सिंगर और मॉडल भी हैं। वह इंस्टाग्राम और फेसबुक पर सक्रिय हैं। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 180k फॉलोअर्स हैं। यहां वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैन्स खूब कमेंट करते हैं. रचना तिवारी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर बताया है कि वह अब तक उत्तर प्रदेश और हरियाणा के अलावा मध्य प्रदेश, राजस्थान, नई दिल्ली, बिहार और पंजाब में शो कर चुकी हैं.