home page

Haryanavi Song: पीले सूट में मुस्कान बेबी ने किया ऐसा डांस, लोगों के मुह से निकली आह..

 | 
Haryanavi Song: पीले सूट में मुस्कान बेबी ने किया ऐसा डांस, लोगों के मुह से निकली आह..

Haryanavi Song: रागिनी कार्यक्रमों में कई बार ऐसे मौके आते हैं, जहां डांसर की प्रस्तुति से ज्यादा खुशी वहां मौजूद दर्शकों के चेहरों को देखने में होती है. मुस्कान बेबी के इस नए डांस वीडियो के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

यूट्यूब पर 'सोनोटेक डीजे सॉन्ग' चैनल ने मुस्कान का यह वीडियो 28 फरवरी को शेयर किया है, जिसमें वह खुलेआम 'मेरा के नापेगा भरतार' पर डांस कर रही हैं.

मुस्कान बेबी का यह नया डांस वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल होने लगा है. वैसे मुस्कान की काबिलियत पर किसी को कोई शक नहीं है. वह बड़े-बड़े रागिनी कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं का हिस्सा रह चुकी हैं। इस वीडियो में भी वह पीले रंग की सलवार-कुर्ती में कमाल का डांस कर रही हैं.

लेकिन इस बार मामला छोटे आयोजन का है. यहां कोई स्टेज नहीं बना है और ऐसा लग रहा है मानो मुस्कान को किसी बड़े कमरे में ही परफॉर्म करने का मौका मिल गया हो. जब वह डांस कर रही हैं तो उनके आसपास कुछ लोग बैठे हुए हैं.

मुस्कान बेबी सिंगर देव कुमार देवा के इस बेहद लोकप्रिय हरियाणी गाने 'मेरा के नापेगा भरतार' पर डांस करने लगती हैं. धीरे-धीरे जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है मुस्कान बेबी के डांस की स्पीड भी बढ़ने लगती है. अब दिक्कत ये है कि उनके बेहद करीब बैठे चाचा और आयोजकों के लिए मामला थोड़ा असहज हो रहा है. तो वे इधर-उधर देखने लगते हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए हम यह भी बता दें कि 'मेरा के नापेगा भरतार' गाने के ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी हैं.

WhatsApp Group Join Now