home page

Haryanvi Dance : हरियाणवीं गानें पर इस हसीना का डांस देख स्टेज पर चढ़े लड़के, करने लगे ये काम...

 | 
 Haryanvi Dance : हरियाणवीं गानें पर इस हसीना का डांस देख स्टेज पर चढ़े लड़के, करने लगे ये काम...
Haryanvi Dance : हरियाणवी डांसर्स में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। लेकिन सपना की तरह ही कई ऐसी डांसर्स है जिन्होंने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। इनमें एक नाम डोली शर्मा का भी आता है। इन दिनों इंटरनेट पर डोली शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है।

 डोली शर्मा की खूबसूरती और अदा फैंस को काफी मदहोश कर रही है। डांसर के डांस के चर्चें इन दिनों पब्लिक के बीच बहुत मशहूर है। हाल ही में डांसर का एक जबरदस्त डांस वीडियो लोगों के पसीने निकाल रहें है। जिसको लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहें है। 

आपको बता दे हरयाणवी गाना “मेरा के नापेगा बरतार” पर डोली शर्मा के दमदार ठुमके इन दिनों खूब गदर मचा तहें है। जिसने सबके दिलों की धड़कने बढ़ाकर रखा हुआ है।

नीले रंग के टाइट सूट में डोली शर्मा कातिलाना अदा का जलवा बिखेर रही है। डांसर के हॉट मूव्स और कातिलाना एक्सप्रेशन पर मौजूदा दर्शक पागल होते जा रहें है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब डोली शर्मा के दमदार परफॉर्मन्स ने लोगों की नींद उड़ा दी है।

लोग डांसर के डांस को देखने के लिए काफी दूर-दूर से आते है। बच्चें हो या बूढ़े सब इनकी दिलकश अदा और जबरदस्त ठुमकों के दीवाने रहते है। यदि आपने अब तक डोली शर्मा का ये जबरदस्त डांस वीडियो नहीं देखा है। तो मानों अपने अब तक कुछ भी नहीं देखा है। तो बिना देर किए यहां डालें अपनी एक नज़र।

WhatsApp Group Join Now