home page

Haryanvi Dance: अंधेरी रात में इन लड़कियों ने किया आपस में चिपक कर ऐसा डांस, बूढ़े मारने लगे सीटी

 | 
Haryanvi Dance: अंधेरी रात में इन लड़कियों ने किया आपस में चिपक कर ऐसा डांस, बूढ़े मारने लगे सीटी
 Haryanvi Dance: हरियाणवी रागिनी का मंच हो और धमाल न मचे, ऐसा संभव नहीं है। 'सोनोटेक मस्ती' चैनल ने सोमवार 26 फरवरी को एक नया हरियाणवी स्टेज शो वीडियो शेयर किया है, जिसमें पायल चौधरी और सोनम का डांस देखकर आप भी कहेंगे कि 'छोरी तू छे बड़ी बिंदास।

हरियाणवी रागिनी की दुनिया में पायल चौधरी काफी लोकप्रिय हो रही हैं. सपना चौधरी, गोरी नागेरी, आरसी उपाध्याय जैसे सुपरस्टार डांसर्स के बाद पायल रागिनी प्रोग्राम की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती हैं। चैनल ने इसे यूट्यूब पर शेयर करते हुए बताया कि यह नया वीडियो मुरादनगर में हुए कार्यक्रम का है. पायल चौधरी और सोनम सलवार कुर्ती में 'नलका' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

सिंगर आकाश अक्की के इस सुपरहिट गाने के बोल आर्यन ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक साद बीट्स ने तैयार किया है.

पायल चौधरी और सोनम जिस तरह से इस गाने के बोल के साथ तालमेल बिठाकर परफॉर्म कर रही हैं, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि गाने के बोल 'चल शराबी तेरी, नैन नशीले, वाह तेरी क्या बात... रे छोरी तू चे बड़ी बिंदास.' इन्हें ध्यान में रखकर ही ये लिखा गया है.

WhatsApp Group Join Now

अगर आप हरियाणवी रागिनी के नए वीडियो देखने के शौकीन हैं तो पायल चौधरी और सोनम का यह नया वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. पायल चौधरी और सोनम का अपना स्टाइल है. खास बात यह है कि वह कई अन्य डांसर्स की तरह न सिर्फ अपनी कमर हिलाती हैं, बल्कि गाने के बोल के मुताबिक अपने चेहरे के भाव भी बदलती हैं. बहरहाल, आपको पायल चौधरी और सोनम का यह डांस वीडियो कैसा लगा जरूर बताएं।