home page

Haryanvi Dance: कशिश चौधरी ने ठुमका लाख पर किया कमरतोड़ डांस, नैनो के तीर से किया सबको घायल

 | 
 Haryanvi Dance: कशिश चौधरी ने ठुमका लाख पर किया कमरतोड़ डांस, नैनो के तीर से किया सबको घायल 
Haryanvi Dance: हरियाणवी रागिनी का कार्यक्रम गांव के चौराहे या फिर स्टेज पर होता है। लेकिन सोशल मीडिया पर हसनपुर कलां गाव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस कार्यक्रम को घर के आंगन में किया गया है। इस वीडियो में कशिश चौधरी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है। 

यूट्यूब पर 'सोनोटेक धमाका' चैनल ने मंगलवार, 14 मई को ही यह वीडियो शेयर किया है। इसमें कश‍िश चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने 'ठुमका लाख लाख का' गाने पर कमरतोड़ डांस कर रही हैं, जबकि आंगन में बाकी लोग बैठे हुए हैं। कोई चाय की चुस्‍की पर उनके डांस का आनंद ले रहा है तो कोई बस एकटक देखे जा रहा है।

हालांकि, यह स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है कि इस रागनी का आयोजन किस उपलक्ष्‍य में किया गया था, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह किसी शादी या ऐसे ही किसी जश्‍न का है। कश‍िश चौधरी इसमें हरजीत दीवाना के गाने पर गजब की फुर्ती से डांस कर रही हैं।

इस वीडियो को रिलीज के कुछ ही मिनटों में 300 से अध‍िक बार देखा जा चुका है। वैसे, इस गाने पर मुस्‍कान बेबी से लेकर सुनीता बेबी तक ने परफॉर्म किया है। ऐसे में जाहिर तौर पर कश‍िश की तुलना उनसे भी होगी। लेकिन इतना जरूर है कि कश‍िश चौधरी ने भी कोई कम रंग नहीं जमाया है। बाकी आप भी देख‍िए और बताइए कि आपको यह डांस कैसा लगा।

WhatsApp Group Join Now