home page

Haryanvi Dance: 'पटाखे पीतल के' पर रचना तिवारी ने मचाया गदर, डांस स्टेप देख लगी बूढ़ों को आग, देखें वीडियो

 | 
 Haryanvi Dance: 'पटाखे पीतल के' पर रचना तिवारी ने मचाया गदर, डांस स्टेप देख लगी बूढ़ों को आग, देखें वीडियो
Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी अपने लटके-झटकों से लोगों की धड़कने तेज कर देती है। रचना तिवारी का एनर्जेटिक डांस देखकर बूढ़े भी नाचने लगते हैं। इन दिनों रचना तिवारी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

इसमें रचना तिवारी पीले सूट में हरेंद्र नागर के गाने 'पटाखे पीतल के' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो को रिलीज के कुछ ही मिनटों में सैंकड़ों बार देखा जा चुका है।

हरियाणवी रागनी कार्यक्रमों की मशहूर डांसर रचना तिवारी इस बार बहरोड़ पहुंची थी। राजस्‍थान के बहरोड़ में उनका यह रागनी डांस एक उद्घाटन समारोह का है, जहां वह पीले सूट में स्‍टेज पर खूब लटके-झटके दिखा रही हैं। हरेंद्र नागर का गाना 'पटाखे पीतल के' टशन वाला गाना है और इस पर रचना तिवारी ने उसी अंदाज में डांस भी किया है।

खुले बालों पर स्‍टेज पर रचना तिवारी वीडियो में बंदूक चलाने के स्‍टाइल में एक्‍शन भी करती हैं। करीब तीन मिनट के इस वीडियो में हम देखते हैं कि रचना के अंदाज ने बहरोड़ के लोगों को बेहद खुश कर दिया है। वह जमकर शोर मचा रहे हैं और तालियां पीट रहे हैं।

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि 'पटाखे पीतल के' गाने को हरेंद्र नागर ने सिर्फ गाया ही नहीं है, बल्‍क‍ि वह इस गीत के गीतकार भी हैं। संगीत से सजाने का काम सैफ स्‍टूडियो ने किया है। आपको रचना‍ तिवारी का यह नया डांस वीडियो कैसा लगा, हमें कॉमेंट सेक्‍शन में जरूर बताइएगा।

WhatsApp Group Join Now