home page

Haryanvi Dance: RC Upadhaya ने “टोक लग जा” गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख बढ़ा दर्शकों का पारा

 | 
Haryanvi Dance: RC Upadhaya ने “टोक लग जा” गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख बढ़ा दर्शकों का पारा
Haryanvi Dance: सपना चौधरी डांस कंपीटीशन की रानी मानी जाती है। लेकिन हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई ऐसी डांसर्स मौजूद है। सपना को कड़ी मात देने वाली डांसर्स में आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay)का नाम सबसे उपर आता है। RC उपाध्या का डांस देख दर्शकों के पसीने छूट जाते हैं।

RC उपाध्या आसमान छूती लोकप्रियता (RC Upadhyay: Asmaan Chooti Lokpriyata)
“सपना एंटरटेनमेंट” यूट्यूब चैनल पर पिछले साल मार्च में RC उपाध्याय का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया था, जिसे देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. दिलचस्प बात ये है कि इस कार्यक्रम में सपना चौधरी के लिए रोक लगाई गई थी, मगर RC ने अपने धमाकेदार डांस से वहां सबको मंत्रमुग्ध कर दिया.

इस वीडियो में RC उपाध्याय बेहद ही खूबसूरत स्काई ब्लू सलवार सूट में “टोक लग जा” गाने पर धमाल मचा रही हैं. हालांकि वीडियो को यूट्यूब पर अब तक सिर्फ 78 हजार बार ही देखा गया है, लेकिन स्टेज के सामने मौजूद दर्शकों का उत्साह यही बताता है कि RC ने उनके दिलों को जीत लिया है.

WhatsApp Group Join Now

टैलेंट और स्टाइल का अनोखा संगम (Unique Blend of Talent and Style)
सपना चौधरी की तरह RC उपाध्याय भी हरियाणवी रागिनी की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं. उनकी लोकप्रियता कई गांवों तक फैली हुई है. RC का स्टाइल भी सपना से अलग है, वो स्टेज पर एक अलग ही जलवा बिखेरती हैं.

वीडियो में जिस गाने “टोक लग जा” पर RC परफॉर्म कर रही हैं, उसे फेमस सिंगर रुचिका जांगिड़ ने गाया है. गाने के लिरिक्स नवीन विшу ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक विराज बंधु का है.

RC उपाध्याय जिस अंदाज़ में स्टेज पर गाने को पेश कर रही हैं, वो देखने लायक है. कभी दुपट्टा सिर पर रखना, कभी उसे लहराना, ये सब कमाल है.आपको RC उपाध्याय का ये डांस वीडियो कैसा लगा, कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं.