home page

Haryanvi Dance: सुनीता बेबी ने अपनी सेक्सी अदाओं से ढाया कहर, जमकर नाचे लोग, देखें वीडियो

 | 
Haryanvi Dance: सुनीता बेबी ने अपनी सेक्सी अदाओं से ढाया कहर, जमकर नाचे लोग, देखें वीडियो

अब भारत में कई सिनेमा इंडस्ट्रीज़ हैं जिनके डांसर्स लोगों के बीच धूम मचा रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हरियाणवी जगत से है। वैसे तो जब भी हरियाणवी दुनिया का जिक्र होता है तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

सपना के अलावा भी कई ऐसी रानियां हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। आज हम आपको सुनीता बेबी की सेक्सी अदाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर लोग पागल हो जाते हैं। वह जब भी मंच पर आती हैं तो उनके सामने खड़ी युवाओं और बुजुर्गों की भीड़ सीटियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाने लगती है.

इसी बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों की भीड़ दीवानी हो रही है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी उछल-कूद कर सबके दिलों पर राज कर रही हैं.

इस वीडियो में उन पर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा. उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझ लीजिए कि आपने ऐसा कुछ नहीं देखा जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हो.

WhatsApp Group Join Now

सुनीता बेबी ने ऐसी बॉडी से लोगों को हिलाकर रख दिया और जमकर डांस किया.

हरियाणवी जगत में अपनी पहचान बनाने वाली सुनीता बेबी के फैंस हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। अगर आप उनका ये वीडियो देखेंगे तो सच में दीवाने हो जाएंगे. बेबी टाइट सूट में सुनीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस की भीड़ उन पर खूब नोट भी बरसा रही है.

सामने खड़े बूढ़े अंकल सुनीता बेबी की तरह उनके साथ डांस करने पर मजबूर हो रहे हैं. अगर आपने उनके ये यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में आपने कुछ नहीं देखा. जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो पहले भी कई बार वायरल हो चुके हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस अपना आपा खो बैठते हैं. अगर आप उनके यूट्यूब वीडियो देखेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे.