home page

Haryanvi Dance: टाइट सूट पहने Sunita Baby ऐसे हिलाई कमर, डांस देख टपकी बूढों की लार...

 | 
 Sunita Baby Dance Video: टाइट सूट में सुनीता बेबी को देख ताऊ को हुआ कुछ - कुछ, देखकर करने लगा ऐसी हरकत

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी की एक झलक पाने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। सुनीता बेबी के लटके झटके देख भीड़ बेकाबू हो जाती है। इन दिनों सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जिनकी चाहत में आप भी दीवाने हो जाएंगे। सुनीता बेबी की लोकप्रियता कैसी है इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है, जो लोगों के बीच धमाल मचा रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं। आपने उनका वडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम सेक्सी नजर आ हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बरसात भी दिख रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में आपा खो बैठेंगे। इससे पहले भी उनके कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने का काम कर चुके हैं।

लटके-झटकों से सुनीता बेबी का जीता दिल
हरिायणवी क्वीन सपना चौधरी के चाहने वाले हर किसी को अपनी चाहत में पागल और दीवाना बना रही हैं। सुनीता बेबी हजारों लोगों की भीड़ में तहलका मचाती जा रही है, जो हर किसी को सोचने के पिए मजबूर कर देते हैं। सुनीता बेबी सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं, जिनका यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

WhatsApp Group Join Now

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के अलावा कई डांसर हरियाणवी जगत में इन दिनों तहलका मचाती जा रही हैं, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो ने वायरल होते हुए गर्दा मचाने का काम किया है, जिन्हें लोगों के बीच खूब बवाल मचाने का काम किया है। वीडियो पर लाखों लोग अपने-अपने तरह से कमेंट कर हौसला अफजाई करते हैं।