home page

Haryanvi Dance: नशीले डांस से इस हसीना ने सपना चौधरी को भी कर दिया फेल, बूढ़े भी हो गए इसके फैन

 | 
 Haryanvi Dance: नशीले डांस से इस हसीना ने सपना चौधरी को भी कर दिया फेल, बूढ़े भी हो गए इसके फैन 

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के अलावा मुस्कान बेबी भी अपने डांस से लोगों के दिलों पर कहर बरपा रही है। मुस्कान बेबी का डांस देख दर्शक सिटी बजाने लगते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर उनका डांस वीडियो धूम मचा रहा है।

एक समय था जब हरियाणा में केवल सपना चौधरी का ही जलवा हुआ करता था। फिर धीरे-धीरे उन्होंने अपनी ऐसी पहचान बनाई कि हर डांसर अब सपना ही बनना चाहती हैं। इसी के साथ धीरे-धीरे स्टेज पर मुस्कुन बेबी, सुनीता बेबी, गोरी नागौरी का भी दौर शुरू हुआ। आज के डेट में सपना बनने की कोशिश में हर डांसर हैं और स्टेज पर खूब जलवा भी दिखा रही हैं।

हरियाणा में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में मुस्कान बेबी लाल ड्रेस में दिखीं और जब उन्होंने चकरघिन्नी की तरह अपना कमर नचाया तो देखने वाले बस देखते ही रह गए। मंच से दूर बैठे लोग तो उनपर लट्टू हो ही रहे थे, मंच पर बैठे दर्शकों ने भी उठा ली अपनी मोबाइल और करने लगे शूट।

मुस्कान बेबी ने ऐसे नशीला डांस किया कि रातों रात ये गाना वायरल हो गया। कहते हैं मुस्कान के सबसे धांसू डांस में से एक है ये गाना, जिसे देखने के लिए पब्लिक में धूम मची थी। यूट्यूब पर मुस्कान के इस डांस को 2 मिलियन लोगों ने देखा है और जमकर सबने तारीफ भी की है।

WhatsApp Group Join Now