home page

Haryanvi Dance: स्टेज पर डांस करते हुए पसीने से भीगी ये हसीना, कातिल अदाओं ने खींचा दर्शकों का ध्यान

 | 
 Haryanvi Dance: स्टेज पर डांस करते हुए पसीने से भीगी ये हसीना, कातिल अदाओं ने खींचा दर्शकों का ध्यान
Haryanvi Dance: हरियाणा में कई डांसर अपने डांस की वजह से काफी पॉपुलर है। सपना चौधरी या फिर गोरी नागोरी का धमाकेदार डांस तो आपने देखा ही होगा, मगर हरियाणा की एक और खूबसूरत डांसर का जबरदस्त डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

ये डांसर की और नहीं बल्कि डिंपल चौधरी है। जिनका एक नया और बेहतरीन डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें उनकी अदाएं आपका दिल जीत लेंगी और पलभर के लिए भी आंखें झपकाने का मौका नहीं देगी। डिंपल चौधरी के इस नए डांस वीडियो को 'सोनोटेक मस्‍ती' चैनल ने रिलीज किया है। 

इसमें वह अलवर के मालाखेड़ा गांव में रागनी कर रही हैं। सफेद रंग के सूट में डिंपल की खूबसूरती जहां चमक रही है, वहीं डांस करते-करते वह पसीने से भीगी हुई हैं। दिलचस्‍प है कि जब डिंपल मंच पर परफॉर्म कर रही थीं, तो वहीं नीचे मुस्‍कान बेबी को भी बैठे हुए देखा जा सकता है।

डिंपल इस वीडियो में मशूहर हरियाणवी गाने 'ठुमका लाख लाख का' गाने पर डांस कर रही हैं। इस गाने के बोल हरजीत दीवाना ने लिखे हैं और उन्‍होंने ही इसे गाया है। संगीत जीआर म्‍यूजिक का है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है। वीडियो में डांस से ज्यादा डिंपल की अदाओं ने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

WhatsApp Group Join Now