home page

Haryanvi Dance: इस हरियाणवी डांसर ने पानी में भीगकर स्टेज पर मटकाया अंग अंग, वीडियो हुआ वायरल

 | 
Haryanvi Dance: इस हरियाणवी डांसर ने पानी में भीगकर स्टेज पर मटकाया अंग अंग, वीडियो हुआ वायरल

Haryanvi Dance : अगर आप हरियाणवी रागिनी के दीवाने हैं तो आपके लिए कुछ नया है। पिछले महीने 13 जनवरी 2024 को कनुका, रेवाडी में एक बेहतरीन रागिनी का आयोजन किया गया था. मौका था गौ रक्षा सेवा धाम गौशाला के दूसरे वार्षिक महोत्सव पर गौ भक्तों की बैठक का। 

इस खास मौके पर जहां रागिनी का मंच सजाया गया वहीं हरियाणवी माटी की नई सनसनी रूबी चौधरी को भी परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया. अब जब रूबी स्टेज पर पहुंचीं तो हंगामा मचना लाजमी था. हुआ भी वैसा ही, 'ठाके आली गली' पर उनके डांस ने पूरे कनुका गांव को दीवाना बना दिया.

इस नई हरियाणवी रागिनी का वीडियो तीन दिन पहले यूट्यूब पर 'टशन हरियाणवी' चैनल ने रिलीज किया है. करीब पांच मिनट के इस वीडियो में रूबी चौधरी लाल और नारंगी सलवार-कुर्ती में स्टेज पर कहर ढा रही हैं. 

'ठेके आली गली' पर हमने सपना चौधरी से लेकर गोरी नागोरी और मुस्कान बेबी से लेकर आरसी उपाध्याय तक को डांस करते हुए देखा है. यकीन मानिए रूबी चौधरी किसी से कम नहीं हैं

WhatsApp Group Join Now

जानकारी के लिए बता दें कि 'ठेके आली गली' हरियाणा का बेहद लोकप्रिय गाना है, जिसे वीनू गौड़ ने गाया है. इस बेहतरीन गाने का म्यूजिक वीआर ब्रदर्स ने तैयार किया है. जबकि गाने के बोल राम मेहर महला ने लिखे हैं. गाने के बोल हैं, 'किस्मत ने मेरे प्यार का मजाक उड़ाया है दोस्तों.ठीके आली गली में घर मेरे यार का।' कनुका गौशाला का मंच तब और रंगीन हो जाता है जब रूबी चौधरी गाने के बोल पर हाथ हिलाते हुए पानी की बोतल लेकर ऊपर चढ़ जाती हैं और धीरे-धीरे उसमें से पानी डालना शुरू कर देती हैं. आप भी देखें ये डांस वीडियो और हमें बताएं कि आपको ये रागिनी कैसी लगी.