home page

Haryanvi Dance: सपना चौधरी को टक्कर देने स्टेज पर पहुंची ये हसीना, दोनों के डांस ने मचाया बवाल, देखें Video

 | 
 Haryanvi Dance

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। स्टेज पर उनका डांस शुरू होते ही भीड़ बेकाबू हो जाती है। सपना चौधरी के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते है। 

अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो में सपना अकेली नहीं है, बल्कि स्टेज पर उनके साथ ठुमके लगाने के लिए मोनिका चौधरी भी उनके साथ है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी और मोनिका चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने 'तेरे रेट बढ़गे' पर परफॉर्म कर रही हैं।

स्‍टेज पर पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि इस विशाल रागनी महोत्‍सव मेले का आयोजन 2015 में हुआ है। यह दिल्‍ली का वीडियो है। वीडियो में सफेद कुर्ती में सपना चौधरी और हल्‍के गुलाबी रंग की ड्रेस में मोनिका चौधरी कहर बरपा रही हैं।

दिलचस्‍प है कि इस मुकाबले को देखकर कई बार ऐसा लगता है कि दोनों आमने-सामने ना होकर, आपस में जुगलबंदी कर रही हैं। स्‍टेज पर सपना चौधरी और मोनिका चौधरी की केमिस्‍ट्री बेहतरीन है।

यूट्यूब पर 'सुरेश सिंह' नाम के चैनल पर इस डांस वीडियो को 2015 में ही रिलीज किया गया था। अब तक इसे 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग सपना और मोनिका के डांस को देख खूब कमेंट कर रहे है। 

WhatsApp Group Join Now