home page

Haryanvi Dance Video: 'तू मेरी सै पसंद' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख बेकाबू हुई भीड़

 | 
 Haryanvi Dance Video: 'तू मेरी सै पसंद' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख बेकाबू हुई भीड़

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को करोड़ों लोग चाहते हैं। सपना के लटके झटके देख लोग बेकाबू हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी आज के वक्त में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है और आपको बता दें कि उन्होंने स्टेज डांस शो के चलते अच्छी खासी लाइमलाइट प्राप्त की। इतना ही नहीं आपको बता दें कि सपना चौधरी को तो सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है। जहां से उन्हें अच्छी खासी पापुलैरिटी भी हासिल हुई है।

हालांकि अब सपना चौधरी को स्टेज डांस परफॉर्मेंस करते हुए बहुत ही कम देखा जाता है और इसके बावजूद भी यूट्यूब पर उनके पुराने वीडियो जमकर वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं।

अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनके वायरल हो रहे वीडियो पर हर कोई प्यार लुटा रहा है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने पीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और वह हरियाणवी गाने 'तू मेरी से पसंद'पर जमकर ठुमके लगा रही है। स्टेज पर खड़े होकर वह भीड़ को भी उतावला कर रही है और साथ ही साथ उनके ठुमके इतनी ज्यादा जबरदस्त है कि हर कोई झूमने पर मजबूर हो रहा है।

WhatsApp Group Join Now

सपना चौधरी के इस वायरल हो रहे वीडियो को नीमच लाइव नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और आपको बता दें कि इस पर अभी तक 1 लाख 85 हज़ार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसका सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है और दर्शकों द्वारा वीडियो पर कमेंट भी लगातार किए जा रहे हैं।