home page

Haryanvi Stage Dance: 'तेरी आख्‍या का यो काजल' गाने पर पर कशिश चौधरी ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर फैंस हुए पानी-पानी

 | 
 Haryanvi Stage Dance: 'तेरी आख्‍या का यो काजल' गाने पर पर कशिश चौधरी ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर फैंस हुए पानी-पानी 
Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में सपना चौधरी के आगे सब पानी भरते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसी रागनी डांसर की वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस रागनी डांसर के डांस की तुलना सब सपना चौधरी से कर रहे हैं। इस रागनी डांसर का नाम कशिश चौधरी है।

 यदि आपने कश‍िश चौधरी का इससे पहले कोई डांस वीडियो नहीं देखा है तो बता दें कि अपने नाम के अनुसार ही, उनमें एक अलग सी कश‍िश है। उनका दमकता रूप और कमर की लचक किसी को भी दीवाना बना सकती है।

यूट्यूब पर कश‍िश चौधरी का एक नया डांस वीडियो सामने आया है। इसमें वह सपना चौधरी के मशहूर गाने 'तेरी आख्‍या का यो काजल' पर परफॉर्म कर रही हैं। देर शाम का वक्‍त है और चमकीली रोशनी में कश‍िश चौधरी का हुस्‍न देखते ही बनता है। यह वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं दी गई है, लेकिन हां नीले सूट में कश‍िश लग कमाल की रही हैं।

कश‍िश चौधरी के इस डांस वीडियो को 'टशन हरियाणवी' चैनल ने सात दिन पहले ही रिलीज किया है। वीडियो में हम देखते हैं कि स्‍टेज पर कश‍िश बिंदास अंदाज में परफॉर्म कर रही हैं, स्‍टेज के सामने मौजूद जनता उत्‍साह में शोर मचा रही है, जबकि स्‍टेज पर मौजूद लोग भी मोबाइल से इस खूबसूरत शाम का वीडियो बना रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि 'तेरी आख्‍या का यो काजल' गाना डीसी मदाना ने गाया है। इस गीत के बोल वीर दहिया ने लिखे हैं।