home page

Kajal Raghwani को बाहों में भरकर खेसारी लाल यादव करने लगे ये काम…. वायरल हुआ वीडियो

 | 
Kajal Raghwani को बाहों में भरकर खेसारी लाल यादव करने लगे ये काम…. वायरल हुआ वीडियो

Kajal Raghwani Viral Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों टॉप अभिनेता की लिस्ट में हैं। इन्होंने अपने दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी मेहनत के दम पर नाम बनाया है।

भोजपुरी सिनेमा में कदम रखते ही खेसारी लाल यादव ने अपने पहले गाने से लोगों के दिलों में छाप बना ली थी। इसके बाद काफी सारी हिट फिल्म देने के बाद आप लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं।

वहीं खेसारी लाल की फिल्मी जोड़ी में लोग काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को काफी पसंद करते हैं। जब ये दोनों स्टार साथ होते हैं तो फिल्म जगत में अपनी अदाकारी से आग लगा देते हैं।

लेकिन लोगों ने इन दोनों को काफी समय से एक साथ फिल्मों में नहीं देखा गया है लोग दोनों को साथ में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

बता दें कि इन दिनों लोगों की पहली पसंदीदा जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने को लोगों के द्वारा खूब देखा जा रहा है। बहराल हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उस गाने में एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) बारिस में भीगते हुए खेसारी लाल यादव को रिझाती नजर आ रही हैं।

इस काजल राधवानी काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं खेसारी लाल यादव उनको देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और एक्ट्रेस को कसकर अपनी बाहों में भरकर चूमने लगते हैं।

दरअसल हम जिस वायरल गाने की बात कर उस गाने के बोल ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ है। वायरल गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) रोमांस में डूबे नजर आ रहे हैं।

ये गाना 2016 में आई फिल्म इंतकाम का है। ये गाना यूट्यूब चैनल वेव म्यूजिक पर अपलोड किया गया है। इस वायरल गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वहीं इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया और साथ इंदू सोनाली ने दिया है। वहीं संगीत से अविनाश झा ने पिरोया है।