home page

Monalisa Nirahua Hot Romance: बंद कमरे में Monalisa संग निरहुआ ने किया Liplock, खटियातोड़ रोमांस देख फैंस हो गए पानी-पानी

 | 
Monalisa Nirahua Hot Romance: बंद कमरे में Monalisa संग निरहुआ ने किया Liplock, खटियातोड़ रोमांस देख फैंस हो गए पानी-पानी

Monalisa Nirahua Hot Romance: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ किसी पहचान के मोहताज नहीं है। निरहुआ और मोनालिसा ने कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम किया है। मोनालिसा और निरहुआ कै गाना ‘पिया गरवा लगाव ना’ यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं। 

गाने की विशेषता 
‘पिया गरवा लगावा ना’ गाया गया है कल्पना और मनोज मिश्रा द्वारा। इस गाने के बोल लिखे हैं विनय बिहारी और प्यारेलाल यादव ने। जबकी संगीत दिया है रजनीश-रजनीश ने। ये रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ से है।

इस फिल्म में हैं निरहुआ, रिंकू घोष, सत्यप्रकाश, पाखी हेगड़े, मोनालिसा, अजय घोष और मनोज टाइगर। ये रोमांटिक गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।

WhatsApp Group Join Now

मोनालिसा और निरहुआ का जादू
ये ध्यान देना के ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा और निरहुआ का गाना यूट्यूब पर इतना प्रचार मिल रहा है। पहले भी, उनकी जोड़ी ने सोशल मीडिया पर कई बार धमाल मचाया है। उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में बहुत पसंद की जाती है।

मोनालिसा का फिल्मी करियर
मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्में की हैं। मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भाग लिया था। मोनालिसा ने ‘नज़र’ के पहले सीज़न को पूरा किया और अब वो उसके दूसरे सीज़न ‘नज़र 2’ में देख गई। क्या शो में उन्हें एक डायन का किरदार निभाया गया है। इसके अलावा, उनकी भोजपुरी फिल्में भी दर्शकों को पसंद आती रहती हैं।ये था मोनालिसा और निरहुआ के रोमांटिक गाने ‘पिया गरवा लगाव ना’ के बारे में सब कुछ। ऐसे और अपडेट के लिए बने रहें!