home page

Muskan Baby Dance: मुस्‍कान बेबी के स‍िर से सरका दुपट्टा, नीचे बैठा ताऊ करने लगा ऐसी हरकत...हो गई कैमरे में कैद

 | 
 Muskan Baby Dance: मुस्‍कान बेबी के स‍िर से सरका दुपट्टा, नीचे बैठा ताऊ करने लगा ऐसी हरकत...हो गई कैमरे में कैद 
Muskan Baby Dance: आपको बता दें कि हरियाणवी रागिनी में उनका अपना अलग ही कद है. सपना चौधरी, आरसी उपाध्याय, सुनीता बेबी जैसी दिग्गज डांसर्स के बीच मुस्कान बेबी ने भी अपनी अमिट छाप छोड़ी है. वह उन डांसर्स में से एक हैं, जिन्हें देखने के लिए पूरा गांव आता है।

मुस्कान बेबी के वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. हालांकि, हमारी नजर मुस्कान बेबी के एक नए डांस वीडियो पर पड़ी है, जो बुधवार को ही रिलीज हुआ है.

'सोनोटेक मस्ती' चैनल ने मुस्कान बेबी का यह नया डांस वीडियो रिलीज किया है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि वीडियो कब का है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो नई रागिनी प्रतियोगिता का है. नीचे दी गई जानकारी के मुताबिक वीडियो मुरादनगर की रागिनी का है, जहां मुस्कान बेबी गुलाबी रंग की सलवार कुर्ती में स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में मुस्कान बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उसका टाइटल 'ठुमका लाख लाख का' है। इस गाने को हरजीत दीवाना ने गाया है, गाने के बोल उन्होंने ही लिखे हैं, जबकि म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने तैयार किया है.

मुस्कान बेबी का स्टाइल और बोल एक दूसरे पर फिट बैठते हैं। गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- चुन्नी सिर से सरकती जावे, तेरी जुल्फे बिखरती जावे, कोई ना तेरे जोर का गोरी... मारे ठुमका तू लाख-लाख का, नखरा करोड़ का गोरी।
 

WhatsApp Group Join Now