home page

Nirahua Hot Romance: अंजना की जवानी देख बहके Nirahua, सोफा पर लिटाकर रोमांस की सारी हदें की पार, वीडियो वायर

 | 
  Nirahua Hot Romance: अंजना की जवानी देख बहके Nirahua, सोफा पर लिटाकर रोमांस की सारी हदें की पार, वीडियो वायर
Nirahua Hot Romance: भोजपुरी गाने शादी से लेकर हर पार्टी की शान बने हुए हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अंजना की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। आम्रपाली और निरहुआ का गाना  ‘डाल दिहानी’ का जादू दर्शकों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यह गाना 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हथकड़ी’ का है। इस गाने को 11 मिलियन बार देखा जा चुका है।

मियां बीवी की किचन रोमांस: दाल दिहानी का जादू

गाना ‘डाल दिहानी’ को इंदु सोनाली और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गाया है। इस गाने का सीक्वेंस किचन रोमांस का है जिसके मियां और बीवी के प्यार भरे पल दिख गए हैं। वीडियो में देखा जाता है कि अंजना सिंह एक पीली साड़ी में किचन में खाना पकाती हैं।

तब निरहुआ उसके पीछे से आते हैं और अपने आंचल में भर लेते हैं। अंजना उनसे शिकायत करती है कि उसको खाने में कुछ भी पसंद नहीं आ रहा है। ना मीठा अच्छा लग रहा है और ना ही कोई मिठाई। उन्हें सिर्फ खट्टा खाने का आदमी है। अंजना आगे इशारा देती है कि शायद वो माँ बनने वाली है। निरहुआ का मज़ाक भी इसी पर चलता है।

WhatsApp Group Join Now

हथकड़ी: एक अनोखी कहानी
निरहुआ और अंजना सिंह के अलावा ‘हथकड़ी’, रवि सिन्हा के डायरेक्शन में बन गई फिल्म में खेसारी लाल यादव, सिद्धार्थ सेंगर और सीमा सिंह भी हैं। ये फिल्म यूट्यूब और एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है।

अगर आप भोजपुरी सिनेमा के दीवाने हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।ये था ‘डाल दिहानी’ गाने और ‘हथकड़ी’ फिल्म की कुछ खास बातें। तो फिर इंतज़ार किस बात का? अभी देखिये और रोमांटिक पलों का आनंद लीजिये!