home page

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने टाइट सूट पहन मचाया गदर, बोल्ड डांस देख बूढ़ों को याद आई जवानी

 | 
 Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने टाइट सूट पहन मचाया गदर, बोल्ड डांस देख बूढ़ों को याद आई जवानी
Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी के करोड़ों चाहने वाले है। सपना चौधरी ने सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश को अपने ठुमकों से घायल कर दिया है। सपना जब भी स्टेज पर डांस करती है तो लाखों लोगों की भीड़ लगना शुरु हो जाती है।

सपना चौधरी की डांस वीडियो हो रही वायरल
वहीं अगर आप सपना चौधरी के फैन हैं तो यह डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video Or Photos) आपके लिए स्पेशल साबित हो सकती है। वीडियो भले ही थोड़ा पुराना हो लेकिन डांस देखकर आपको पूरा मजा आने वाला है। वीडियो में देसी क्वीन का इठलाना , बलखाना और शरमाना तो बस पूछिए ही मत।

दरअसल ,सपना चौधरी का एक डांस लाइव परफॉर्म वीडियो (Sapna Live Performance) इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में डांसर पीले रंग के फिटिंग सलवार सूट में शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है। जिस गाने पर वह डांस कर रही है वो ‘मेरा के नापेगा भरतार, देखन ने शीशा लाई’ (Mera ke napega bhartar dekhan ne shisha laayi) है, जो एक पॉपुलर सॉन्ग है।

WhatsApp Group Join Now

सपना के इस लाइव स्टेज परफॉर्म को देखने के लिए कई लोग इनके आसपास घेरे हुए खड़े है। और सपना के डांस की वीडियो बना रहे है। इस वीडियो में सपना का शरमाना और डांस स्टेप करना इनके फैंस के दिलों में आग लगा रहा है।

आप इस वीडियो को यूट्यूब पर ‘Trimurti Casettes’ ने इस वीडियो को 2019 में रिलीज किया था। खबर लिखे जाने तक इस डांस वीडियो को 54 मिलियन यानी 5 करोड़ 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये वीडियो देखकर लगता हैं किसी इवेंट का है। हालांकि सपना चौधरी जिस भी प्रोग्राम, इवेंट या कोई गाने का एल्बम करती हैं तो इसके लिए वह अच्छा खासा चार्ज लेती हैं।

सपना ने डांसिंग की दुनिया में बहुत पहले ही पैर रखें जब हरियाणवी इंडस्ट्री का कोई नामोनिशान नहीं था। उस समय रागिनी के लोग दीवाने हुआ करते थे लेकिन आज के समय में कई नई स्टेज डांसर्स आने के बाद इन्हें देखने के लोगों का हुजूम लग जाता है। यही वजह हैं आज ये इंडस्ट्री काफी तेजी से ग्रो कर रही है।