home page

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने स्टेज पर चढ़कर किया कमरतोड़ डांस, बोल्ड मूव्स देख खिसकी बूढ़ों की धोती

 | 
 Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने स्टेज पर चढ़कर किया कमरतोड़ डांस, बोल्ड मूव्स देख खिसकी बूढ़ों की धोती
Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का नाम सुनते ही करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है। सपना चौधरी का डांस देखकर बूढ़े से लकर नौजवान तक सब दंग रह जाते हैं। उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है। इन दिनों पर सपना चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है।

स्टेज से शुरू हुआ सपना का सफर
सपना चौधरी का जन्म रोहतक, हरियाणा में एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था. बचपन से ही उन्हें कला और नृत्य में गहरी रुचि थी. परिस्थितियों से लड़ते हुए उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करना शुरू किया. उनकी मेहनत और टैलेंट रंग लाया और उनकी परफॉर्मेंस देखते ही देखते काफी मशहूर हो गईं.

‘सॉलिड बॉडी’ से मिला यूट्यूब स्टारडम
सपना चौधरी को असली पहचान दिलाया उनके हरियाणवी सॉन्ग ‘सॉलिड बॉडी’ ने. ये गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया और लोगों को उनकी धमाकेदार डांसिंग स्टाइल और खूबसूरती का दीवाना बना दिया. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग्स दिए, जिनमें ‘छुरी’, ‘तेरी आंख का ये काजल’, ‘बंदूक’ जैसे नाम शामिल हैं.

WhatsApp Group Join Now

सपना का बिग बॉस और फिल्मों का सफर
सपना चौधरी ने अपने करियर में सिर्फ डांस ही नहीं किया बल्कि उन्होंने बिग बॉस सीजन 11 में भी धमाल मचाया. इस शो में उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई. बिग बॉस के बाद उन्होंने फिल्मों में भी एंट्री ली. वह ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानु की जानू’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.

सपना चौधरी: एक सफल कलाकार और महिला सशक्तिकरण की प्रतीक
सपना चौधरी न सिर्फ एक सफल कलाकार हैं बल्कि वह महिला सशक्तिकरण की भी प्रतीक हैं. उन्होंने हरियाणा जैसे रूढ़ीवादी समाज में अपनी मेहनत और लगन के दम पर खुद को साबित किया है. आज वह करोड़ों लोगों की दिल की धड़कन हैं और उनकी सफलता लाखों लड़कियों को अपना सपना पूरा करने का हौसला देती है.