home page

Sapna Choudhary: 'ठाडा भरतार' पर सपना चौधरी ने लूटी महफिल, डांस देख बूढ़े करने लगे ये काम...

 | 
  Sapna Choudhary: 'ठाडा भरतार' पर सपना चौधरी ने लूटी महफिल, डांस देख बूढ़े करने लगे ये काम...

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी डांस करने स्टेज पर उतरती है तो लाखों लोगों की दिलों की धड़कन तेज हो जाती है। सपना को हरियाणा की डांसिग क्वीन भी कहा जाता है। सपना अपने जोरदार ठुमकों से महफिल लूट लेती है। 

सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो भीड़ भी ठुमके लगाने को मजबूर हो जाती है, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी कि वे किसी परिचय की मोहताज ही नहीं हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल फिसल रहा है।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के चाहने वाले वाले हजारों में नहीं लाखों और करोड़ों में हैं, जिनके मंच पर आते ही फैंस आपा खो बैठते हैं। आप वायरल हो रहे वीडियो में अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी बिंदास अदाओं से जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक का दिल जीतने को मजबूर हो रही हैं।

सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणवी इंडस्ट्री में कूद-कूदकर नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के वायरल हो रहे वीडियो से अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के लटके-झटकों को देखकर हर किसी का दिल दीवाना बनाता जा रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा।

WhatsApp Group Join Now

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने बिग बॉस के मंच पर पर भी अमिट छाप छोड़ी है। इस मंच पर आने के बाद से उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए। वे जहां भी डांस करन जाती हैं, पहले से ही लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिसे काबू में करने के लिए पुलिस के जवान भी तैनात करने पड़ते हैं।