home page

Sapna Choudhary: अंधेरी रात में 'मत छेड़ बलम' गाने पर सपना ने किया जबरदस्त डांस, ठुमके देख पब्लिक हुई बेकाबू

 | 
 Sapna Choudhary: अंधेरी रात में 'मत छेड़ बलम' गाने पर सपना ने किया जबरदस्त डांस, ठुमके देख पब्लिक हुई बेकाबू
Sapna Choudhary: सपना चौधरी की तारीफ में जितना भी लिखा जाए कम लगता है. आलम ये है कि आम इंसान से लेकर भगवान भी जब जमीन पर नजर डालेंगे तो सोच में पड़ जाएंगे कि सपना चौधरी को किसने बनाया. 

वह एक दशक से भी अधिक समय से हरियाणवी रागिनी की दुनिया पर राज कर रही हैं। बढ़ती उम्र का उन पर कोई असर नहीं दिखता. बल्कि समय के साथ उनके डांस और लुक की चमक बढ़ती जाती है. अब जरा उनका लाइव स्टेज डांस देखिए, साफ नजर आ रहा है कि दर्शक किस तरह सपना की अदाओं और अदाओं के जलवे देख मंत्रमुग्ध हो गए हैं.

हालांकि, सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने जनवरी 2024 में ही यूट्यूब पर शेयर किया है. लेकिन सपना को देखकर लग रहा है कि ये वीडियो कुछ साल पुराना है.

वीडियो में सपना चौधरी एक बड़े इवेंट में स्टेज पर मशहूर हरियाणवी गाना 'मत छेड़ बलम' पर परफॉर्म कर रही हैं. इस गाने को सिंगर गगन हरियाणवी ने गाया है. गाने के बोल सुनील मलिक ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने तैयार किया है.

WhatsApp Group Join Now

छह मिनट 33 सेकेंड के इस वीडियो में सपना चौधरी अलग ही माहौल बना रही हैं. शाम के अंधेरे में रंग-बिरंगी रोशनी के बीच उनकी खूबसूरती और जवानी गजब की निखर कर सामने आ रही है.

कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों का उत्साह और शोर इस बात की तस्दीक कर रहा है कि हर कोई सपना पर फिदा है. यकीनन एक फैन के तौर पर आप भी सपना का ये अंदाज देखकर कुछ पल के लिए ही सही, खुद को भूल गए होंगे.