home page

Sapna Dance: दशोटन में पहुंच सपना चौधरी ने 'सूट तेरा पतला' पर किया कमरतोड़ डांस, भीड़ में मच गया हल्ला

 | 
Sapna Dance: दशोटन में पहुंच सपना चौधरी ने 'सूट तेरा पतला' पर किया कमरतोड़ डांस, भीड़ में मच गया हल्ला

Sapna Dance: सपना चौधरी जहां भी जाती हैं, वह अपने अनोखे अंदाज से अपनी पहचान छोड़ जाती हैं, जिसे भूलना करीब-करीब नामुमकिन हो जाता है।

चाहे वह किसी बड़े शहर में किसी बड़े मंच पर परफॉर्म कर रही हों या किसी गांव में रागिनी के छोटे स्टेज पर, सपना की सबसे बड़ी खासियत यह भी है कि वह हर जगह अपना बेस्ट देती हैं। उन्हें पता है कि उनके फैंस उनके ठुमकों पर मरते हैं, तो वह इसमें कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

अब इसी वीडियो की बात करें, सपना हरियाणा के एक गांव में दशोटन कार्यक्रम में पहुंची हैं। वहां उन्होंने 'सूट तेरा पतला' गाने पर गजब की परफॉर्मेंस दी है।

यूट्यूब पर 'टशन हरियाणवी' चैनल ने इस डांस वीडियो को वैसे तो 2019 में शेयर किया है, लेकिन सपना जिस स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह कार्यक्रम 2016 का है। सपना वहां आयुष नाम के बच्चे के दशोटन में पहुंची थीं।

WhatsApp Group Join Now

जाहिर है, गांव में सपना आई है, तो पूरा गांव ही नहीं, आस पास के ग्रामीण इलाकों से भी लोग कार्यक्रम में पहुंचे हुए हैं। सपना वहां जैसे ही डीसी मदाना के गाने 'सूट तेरा पतला' गाने पर परफॉर्म करना शुरू करती हैं, समां बंध जाता है।

दर्शकों का शोर, उनकी तालियां और सीटियां इस बात की गवाही देते हैं। वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि गाने के जिस झन्‍नाटेदार संगीत पर सपना ने कमरतोड़ डांस किया है, उसे वीआर ब्रोस ने कम्‍पोज किया है।