home page

Sapna Old Dance Viral Video: 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस, फैंस देखकर करने लगे ये काम...

 | 
 Sapna Old Dance Viral Video: 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस, फैंस देखकर करने लगे ये काम...

Sapna Old Dance Viral Video: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।  सपना चौधरी को करोड़ों लोग पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के गानें इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। लेकिन कई बार डांस के समय ऐसा भी हो जाता है जिससे हंगामा खड़ा हो जाता है। ऐसा ही सपना चौधरी के साथ हुआ जब वह एक कार्यक्रम में डांस को लेकर बहस हो गई। लेकिन बाद में जो हुआ उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

फरमाइशी गाने को लेकर हुआ विवाद (Controversy Over Requested Song)
ये वीडियो साल 2018 का है, जिसे खुद ‘सपना चौधरी’ नाम के चैनल ने शेयर किया है। इसे अब तक 6 लाख 28 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना सैकड़ों गांव वालों के बीच खड़ी हैं।

WhatsApp Group Join Now

वहां मौजूद दो-तीन लोगों से उनकी बहस हो रही है। आवाज तो साफ नहीं आ रही है, लेकिन ऐसा लगता है कि ये बहस “फरमाइशी” गाने को लेकर हो रही है। गांव वाले सपना से ये गाना स्पेशली परफॉर्म करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

सपना का धमाकेदार जवाब (Sapna’s Rocking Reply)
वीडियो में शुरुआत में लगता है कि सपना इस गाने को करने से मना कर रही हैं। लेकिन, जब गांव वाले उन्हें गाने के लिए मनाते हैं, तो माहौल गर्मा जाता है। मगर, सपना चौधरी हैं, तो पीछे हटने वाली नहीं! जैसे ही शोर थोड़ा कम होता है, वहां मशहूर फिल्म “खलनायक” का गाना “चोली के पीछे क्या है” बजना शुरू होता है।

और फिर सब कुछ बदल गया… (And Then Everything Changed…)
ये गाना शुरू होते ही सपना कमाल की परफॉर्मेंस देना शुरू कर देती हैं। उनकी धमाकेदार डांसिंग (Energetic Dancing) देखकर जो लोग उनसे बहस कर रहे थे, वो भी शांत होकर मजे लेने लगते हैं।

इसके बाद तो क्या, सपना अपने शानदार डांस से सबका दिल जीत लेती हैं। तालियों और सीटियों की गड़गड़ाहट इस बात का सबूत है।ये वीडियो इस बात का सबूत है कि सपना चौधरी सिर्फ एक डांसर ही नहीं, बल्कि एक शानदार एंटरटेनर भी हैं। वह किसी भी परिस्थिति को अपने पक्ष में मोड़ना बखूबी जानती हैं।