home page

Sunita baby Video: सुनीता बेबी ने टाइट सूट पहन लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख टपकी बूढ़ों की लार...​​​​​​​

 | 
सुनीता बेबी ने टाइट सूट पहन लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख टपकी बूढ़ों की लार

Sunita baby Video: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बकरार रहते हैं। उनका डांस देख भीड़ बेकाबू हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

इस बीच हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के एक डांस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। जिनके लटको झटकों को देखकर बूढ़ों में भी जवानी चढ़ जाती है। जिसे देख दर्शकों भी पानी पानी हो गए है। सुनीता बेबी हरियाणा की सबसे डिमांडिंग डांसर हैं, जिन्हें देखने के लिए लोग तड़पते रहते हैं।

इनका डांस देखते हुए सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ती हुई दिख रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर इनके डांस और गाने लगातार वायरल होते रहते हैं। वहीं इनका बंदूक चालेगी (Bandook Chalegi Hariyanvi Song) गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिस वीडियो में सुनीता काफी मासूम दिखाई दे रही है, इन्हें देखने के लिए गांव की पूरी भीड़ उमड़ी पड़ी हुई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी बिल्कुल मदमस्त होकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।


तभी एक बुजुर्ग आदमी स्टेज के पास आता है और इनका डांस देखकर खूब नोट उड़ता हुए नजर आ रहा है। कई लोग तो अपना फोन निकालकर इनके डांस की वीडियो भी बना रहे हैं।

अगर आप दर्शक इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप Tashan Hariyanvi नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे शेयर किया गया है। जिसे अभी दो दिन ही हुए हैं और इसपर 1.9k व्यूज मिल चुके है। जहां इस वीडियो देख सुनीता बेबी के हुसन की तारीफ भी की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now