home page

ऐसा भोजपुरी सॉन्ग आपने कभी नहीं देखा होगा, रोमांस से है एकदम भरपूर, छूटेगा पसीना

 | 
ऐसा भोजपुरी सॉन्ग आपने कभी नहीं देखा होगा, रोमांस से है एकदम भरपूर, छूटेगा पसीना

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं। निरहुआ के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. फिलहाल निरहुआ फिल्मों के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. निरहुआ के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

भोजपुरी गानों का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। भोजपुरी गाने खासतौर पर पार्टियों और शादियों में देखे जाते हैं। भोजपुरी गानों में नजर आने वाला रोमांस देखकर लोगों का मूड फ्रेश हो जाता है. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गानों में भरपूर रोमांस होता है.

एक्टर पर्दे पर बोल्ड सीन देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते हैं. निरहुआ हर गाने में खुलकर रोमांस और प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. तभी तो निरहुआ के गाने आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. ज्यादातर एक्ट्रेस निरहुआ के साथ काम करना चाहती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि निरहुआ की फिल्में हिट साबित होती हैं.

WhatsApp Group Join Now

इसी बीच आज हम निरहुआ के फैंस के लिए एक बेहद रोमांटिक गाना लेकर आए हैं. भोजपुरी गाना 'पाला में लगा के कड़ी' लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और शुभी शर्मा अपना हनीमून मनाते नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. शुभी शर्मा एक्टर निरहुआ से पीछा छुड़ाती नजर आ रही हैं. एक्टर निरहुआ इन दिनों रोमांस के दीवाने हो रहे हैं।