home page

हरियाणा के रास्ते जाने वाली 6 ट्रेनें प्रभावित, 2 आंशिक रुप से रद्द, स्टेशन जानें से पहले कर लें चेक

 | 
 हरियाणा के रास्ते जाने वाली 6 ट्रेनें प्रभावित, 2 आंशिक रुप से रद्द, स्टेशन जानें से पहले कर लें चेक
Railway News: अगर आप भी ट्रेन से सफर करते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। हरियाणा के रास्ते से चलने वाली 6 ट्रेनें फिरोजपुर मंडर के सानेहवाल- अमृतसर रेलमार्ग के बीच तकनीकी कार्य को लेकर प्रभावित रहेगी। इनमें दो ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन और दो ट्रेनें आंशिक रुप से रद्द कर दी गई है। इतना ही नहीं अमृतसर-हिसार ट्रेन करतारपुर स्टेशन पर ठहराव नहीं करेगी।

मार्ग परिवर्तित रेलसेवाएं (प्रारंभिक स्टेशन से)

1. गाड़ी संख्या 19225, भगत की कोठी-जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन 5 से 8 जुलाई तक भगत की कोठी से प्रस्थान करेगी। ये ट्रेन परिवर्तित मार्ग जालंधर सिटी-मुकेरियां-पठानकोट होकर संचालित होगी। 2. गाड़ी संख्या 19226, जम्मूतवी-भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन 5 से 8 जुलाई तक जम्मूतवी से प्रस्थान करेगी। ये ट्रेन परिवर्तित मार्ग पठानकोट-मुकेरियां-जालंधर सिटी होकर संचालित होगी।

आंशिक रद्द रेलसेवाएं (प्रारंभिक स्टेशन से)

1. गाड़ी संख्या 19611, अजमेर-अमृतसर ट्रेन 11 जुलाई को अजमेर से प्रस्थान करेगी। ये ट्रेन फगवाड़ा तक संचालित होगी। अर्थात् यह रेलसेवा फगवाड़ा-अमृतसर स्टेशन के बीच आंशिक रद्द रहेगी। 2. गाड़ी संख्या 19614, अमृतसर-अजमेर ट्रेन 12 जुलाई को अमृतसर के स्थान पर लुधियाना स्टेशन से संचालित होगी। अर्थात् ये रेलसेवा अमृतसर-लुधियाना के बीच आंशिक रद्द रहेगी।

ये ट्रेनें करतारपुर स्टेशन पर ठहराव नहीं करेगी

1. गाड़ी संख्या 14654, अमृतसर-हिसार ट्रेन 6 से 11 जुलाई तक अमृतसर से प्रस्थान करने वाली रेलसेवा करतारपुर स्टेशन पर ठहराव नहीं करेगी। 2. गाड़ी संख्या 14653, हिसार-अमृतसर ट्रेन 6 से 12 जुलाई तक हिसार से प्रस्थान करने वाली रेलसेवा करतारपुर स्टेशन पर ठहराव नहीं करेगी।

WhatsApp Group Join Now