home page

हरियाणा के फरीदाबाद में ACB टीम का बड़ा एक्शन, 3 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ अधिकारी गिरफ्तार

 | 
 हरियाणा के फरीदाबाद में ACB टीम का बड़ा एक्शन, 3 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ अधिकारी गिरफ्तार
हरियाणा के फरीदाबाद में एसीबी की टीम ने फरीदाबाद नगर निगम में मेडिकल ऑफिसर हेल्थ के पद पर कार्यरत एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने कूड़ा उठाने का टेंडर पास करने के लिए 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ओल्ड फरीदाबाद स्थित बसेलवा कॉलोनी का रहने वाला शिकायतकर्ता ओम प्रकाश नगर निगम में कूड़ा उठाने का टेंडर लेना चाहता था, जिसकी एवज में फरीदाबाद नगर निगम में तैनात एमओएच नीतीश परमाल ने पहले तो उसे टेंडर पास करने के नाम पर 10 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी, लेकिन ओम प्रकाश 10 लाख रुपए देने में असमर्थ था।

उसने जैसे तैसे नीतीश परमाल से 300000 रुपए में सेटलमेंट की, लेकिन ओमप्रकाश ने इससे पहले एंटी करप्शन ब्यूरो को इसकी शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत के आधार पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने रिश्वत मांग रहे आरोपी एमओएच नीतीश परमाल को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। 

शुक्रवार देर शाम लगभग 5:00 बजे के आसपास नीतीश परमाल को शिकायतकर्ता ओमप्रकाश से 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। 

WhatsApp Group Join Now

आरोपी एमओएच को गिरफ्तार करने के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम बल्लभगढ़ के मुजेडी स्थित अपने कार्यालय ले गई। जहां से पूछताछ कर आरोपी रिश्वतखोर एमओएच के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की गई। इस मामले में एंटी करप्शन के ब्यूरो की टीम के आला अधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी खुलकर बोलने से बचते नजर आए।