home page

Ajab Gajab: पैसो के लिए अमीर बूढ़े से किया प्यार, मजाक में रचाई शादी, अब हुआ ये काम....

 | 
 Ajab Gajab: पैसो के लिए अमीर बूढ़े से किया प्यार, मजाक में रचाई शादी, अब हुआ ये काम.... 

Ajab Gajab: किसी से प्यार और फिर शादी का सपना तो हर कोई देखता है। मगर एक महिला ने सिर्फ पैसों के लिए झूठा प्यार किया, नकली शादी भी रचाई। लेकिन अब उसका कहना है कि उस बूढ़े आदमी यानि जो अब उसका पति है उसके लिए उसके दिल में जज्बात जाग रहे है।

महिला का कहना है कि जब वो अपने पति से मिली थी, तब वो उसके पैसे की खातिर प्यार का नाटक कर रही थी।

उम्र में वो काफी बड़ा था, इसके बावजूद पैसे की खातिर ही उसने मजाक-मजाक में शादी भी कर ली। लेकिन शादी के कुछ साल बाद अब उस बूढ़े आदमी से उसे इश्क हो गया। वो भी सच्ची वाला।

महिला का नाम कार्ला बेलुची है, जो इंग्लैंड के हिचिन  की रहने वाली हैं। 42 साल की कार्ला अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कार्ला ने कहा कि मैं उन लोगों से बहुत तंग आ गई हूं, जो कहते हैं कि मैं पैसे के लिए अपने पति को डेट कर रही हूं।

 

बता दें कि कार्ला और उनके पति जियोवानी ‘जियो’ पिंके के बीच 13 साल का अंतर है। लोगों ने कार्ला को तब ट्रोल करना शुरू किया, जब इनकी लवस्टोरी सबके सामने आई।

कार्ला ने अपनी मुलाकात के बारे में बताया कि वे दोनों एक ग्लैमर शूट के दौरान स्टूडियो में मिले थे और कुछ ही समय बाद उनका अफेयर शुरू हो गया। जियो  ने तब कार्ला पर खूब पैसे उड़ाए।

WhatsApp Group Join Now

कार्ला ने कहा कि मैं स्वीकार करती हूं कि शुरुआत में मैं जियो के पैसे के पीछे पागल थी। लेकिन अब मैं सच में उससे प्यार करने लगी हूं। कार्ला ने कहा कि हमारे बीच में बस 13 साल का फासला है, लेकिन लोग खूब भला-बुरा कहते हैं।

जियो को मेरे पिता की उम्र का बताते हैं। लेकिन मुझे किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।