home page

Crime: मां- बाप की मौत के बाद ताऊ ने किया रेप, 4 महीने की प्रेगनेंट हुई तो खुला राज...

 | 
 Crime: मां- बाप की मौत के बाद ताऊ ने किया रेप, 4 महीने की प्रेगनेंट हुई तो खुला राज...
Crime News: गाजियाबाद के साहिबाबाद से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके ही बाप ने हैवानियत की हदें पार कर दी। स्कूल में बच्ची बेहोश हुई तो पता चला की वह चार महीने की गर्भवती है।

बच्ची के मां- बाप की मौत के बाद उसके  ताऊ ने ही 14 साल की होने पर उससे दुष्कर्म किया। जब उसकी तबीतय बिगड़ी तो अल्ट्रासाउंड कराने पर पता चला कि वह चार माह की गर्भवती है। 

इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहता है। छोटे भाई और उसकी पत्नी की मौत के बाद उसने उनकी बच्ची को गोद ले लिया।

उसका पालन पोषण करने लगे। बच्ची अब 14 साल की हो गई है और आठवीं कक्षा की छात्रा है। शुक्रवार को वह स्कूल गई थी। वहां उसकी तबीयत खराब हुई और वह बेहोश हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। यहां अल्ट्रासाउंड कराने पर पता चला कि वह चार माह की गर्भवती है। 

WhatsApp Group Join Now

उसकी ताई ने उससे इस संबंध में बात की तो उसने बताया कि ताऊ दिसंबर 2023 से गलत काम कर रहे थे। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे, लेकिन उसे गर्भवती होने की बात नहीं पता थी। डर के चलते किसी को नहीं बताया।

जिसके बाद युवती की ताई ने शालीमार गार्डन थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत की। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पुछताछ में जुटी हुई है।