home page

Flipkart Big Bachat Days: फ्लिपकार्ट ने शुरू की बचत सेल, 80% तक की छूट, जल्दी उठाए फायदा

 | 
 Flipkart Big Bachat Days: फ्लिपकार्ट ने शुरू की बचत सेल, 80% तक की छूट, जल्दी उठाए फायदा
  Flipkart Big Bachat Days: फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज़ सेल शुरू हो गई है, जो 7 अप्रैल तक चलेगी। सेल के दौरान मोबाइल, किराना, इलेक्ट्रॉनिक सामान और कार एक्सेसरीज आदि सूचीबद्ध हैं। उपयोगकर्ता की जरूरत की लगभग हर वस्तु यहां उपलब्ध है। इसके अलावा, स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए बैग और पानी की बोतल आदि पर भी छूट दी जाती है।

फ्लिपकार्ट के पास बिग बचत डेज़ के लिए एक अलग माइक्रोसाइट है। यह विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों को सूचीबद्ध करता है। प्रत्येक श्रेणी में उपलब्ध छूट भी प्रदान की जाती है। यहां आप 80% तक डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज़ सेल के दौरान कार एक्सेसरीज सस्ते में खरीदी जा सकती हैं। यहां आप कार एक्सेसरीज पर अधिकतम 70% छूट का लाभ उठा सकते हैं। यहां यूजर्स को कार डैश कैम, पंचर किट पंप, कार सफाई उत्पाद, कार जीपीएस आदि मिलेंगे।

फ्लिपकार्ट सेल में एसी भी 26,490 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट है। जब हमने इस पर क्लिक किया तो यहां कई कैटेगरी के एसी कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं।

फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज़ सेल में यूज़र्स गर्मी से राहत पाने के लिए सस्ती दरों पर कूलर और पंखे आदि खरीद सकते हैं। यहां शुरुआती कीमत 999 रु हैं। यहां विभिन्न ब्रांड के उत्पाद उपलब्ध हैं।

स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज़ के दौरान लिस्ट किया गया है, जहां इसे 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट मार्कीज़ और कई अन्य ब्रांडों के टीवी यहां उपलब्ध हैं। इसमें LED, OLED और यहां तक कि 4K टीवी भी शामिल हैं।